विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

क्विक शॉट: मीरा कुमार की नई जॉब पक्की, मोदी-ट्रंप की दोस्ती महंगी

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Alok Puranik Alok Puranik Updated On: Jun 26, 2017 08:37 AM IST

0
क्विक शॉट: मीरा कुमार की नई जॉब पक्की, मोदी-ट्रंप की दोस्ती महंगी

#MeiraKumar

टीवी चैनल में एड मैनेजर

सुषमा स्वराज बोलीं-मीरा कुमार ने उनकी छह मिनट की स्पीच में साठ बार रोक-टोक की, छह मिनट में साठ ब्रेक, ग्रेट-छह मिनट में साठ ब्रेक, फिर तो मीरा कुमार के लिए एक और शानदार कैरियर है-किसी भी टीवी चैनल में विज्ञापन प्रबंधक का.

#MeiraKumar

साठ मिनट में छह बार

सुषमा स्वराज को छह मिनट की स्पीच में मीरा कुमार ने साठ बार रोका, यह सुनकर नवजोत सिंह सिद्धू ने चैलेंज पेश किया है, कोई उन्हे साठ मिनट की स्पीच में छह बार भी रोककर दिखाए.

#Tubelight

चीनी कनेक्शन कनफ्यूजिंग

आमिर खान की दंगल का चीन से कनेक्ट होता है, तो फिल्म कामयाब हो लेती है, सलमान खान की ट्यूबलाइट का चीन से कनेक्शन होता है, तो मामला चिंताजनक हो लेता है. इलेक्ट्रॉनिक आइटमों में चीन पर भरोसा ठीक ना है.

#trump

दोस्ती पक्का, खर्चा तेरा

ट्रंप ने मोदी से कहा-देख भाई दोस्ती पक्की, पर खर्चा तेरा. मोदी ड्रोन खरीद की अरबों के खर्चवाली डील करके ही लौटेंगे.

#cartosat2

पानी में डूबी मुंबई, गायब बिजली

अभी हाल में इसरो द्वारा छोड़े गये सैटेलाइट #cartosat2 ने ऊपर जाकर क्या देखा, वही देखा, जो करीब चालीस साल पहले ऊपर गये आर्यभट्ट सैटलाइट ने देखा-आधे घंटे की बारिश में मुंबई पूरी पानी से भर जाती है और और आधे घंटे की बारिश में गाजियाबाद में पूरे दिन की बिजली जाती है.

#moditour

बस क्रेडिट मेरा है

पुर्तगाल के पीएम एंटोनियो कोस्टा ने मोदी को जो खाना खिलाया, वो पुर्तगाल में बसे पांच गुजराती परिवारों से बनवाया. किसी और के आइटम पेश करके खुद क्रेडिट लेना, कोस्टा की यह हरकत तो उन्हे भारतीय राजनीति के लिए भी एकैदम काबिल साबित करती है.

#presidentpoll

फिर भी देंगे

राष्ट्रपति चुनाव में अरविंद केजरीवाल की पार्टी के वोट और शत्रुघ्न सिन्हा की सलाहों में एक समानता है. वह यह है कि इन्हे मांग कोई नहीं रहा है, फिर भी देंगे जरुर.

#ModiInUS

पूरी दुनिया ही

मोदी बोले-पूरी दुनिया भारत की तरफ देख रही है. सन्नी लियोनीजी ने कहा-बिल्कुल सही, मैं खुद भारतीयों को इतनी उम्मीद से देखती हूँ कि बरसों पहले अपने मुल्क कनाडा को छोड़कर भारत आ गई.

#INDvWI

वेस्ट पाक बनाम इंडिया

वेस्ट इंडीज को 105 रन से हराया इंडिया ने, न टीवी पे हल्ला न स्टेडियम भरा. पब्लिक का इंटरेस्ट बना रहे, इसीलिये एक खिलाड़ी पाक का डाल के वेस्ट इंडीज की टीम को वेस्ट पाक घोषित किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi