S M L

कोलकाता एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त वाटर टैंक से टकराया कतर एयरवेज का विमान

राहत की बात यह है कि विमान में सवार सभी 103 यात्री सुरक्षित हैं

Updated On: Nov 01, 2018 03:28 PM IST

FP Staff

0
कोलकाता एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त वाटर टैंक से टकराया कतर एयरवेज का विमान
Loading...

कतर की राजधानी दोहा से कोलकाता आ रहा विमान QR 541 गुरुवार को सुबह 1:52 पर लैंडिंग के दौरान वाटर टैंकर से टकरा गया. जब यह दुर्घटना घटी, तब कतर एयरवेज की यह फ्लाइट कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड कर रही थी.

हालांकि राहत की बात यह है कि विमान में सवार सभी 103 यात्री सुरक्षित हैं. जो भी क्षति हुई है वह विमान के अंदरूनी हिस्से में हुई है. विमान को फिलहाल मरम्मत के लिए के लिए भेज दिया गया है.

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने दुर्घटना की जांच का आदेश दिया है. दो महीने पहले भी जयपुर जा रहे जेट एयरवेज विमान में केबिन क्रू के सदस्यों की लापरवाही का मामला सामने आया था. यात्रा के दौरान हवा का  प्रेशर बढ़ जाने के कारण कई यात्रियों ने नाक और कान से खून निकलने की शिकायत दर्ज की थी. यहां तक कि कर्मचारियों के खिलाफ यात्रियों की हत्या के प्रयास का मामला भी दर्ज किया गया था.

वहीं दूसरी तरफ इंडोनेशिया की लॉयन एयरलाइन का विमान सोमवार की सुबह क्रैश हो गया. इस हादसे में विमान में सवार सभी 189 यात्रियों और क्रू मेंबर्स के साथ सभी के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है. जकार्ता से उड़ान भरने के 13 मिनट बाद ही विमान क्रैश हो गया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi