S M L

पंजाब: आज मलोट में किसानों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, हरियाणा के किसान भी होंगे शामिल

प्रधानमंत्री की रैली के चलते मलोट में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है. 4 आईजी, 7 एसएसपी सहित करीब 5 हजार पुलिस और आर्मी के जवानों को तैनात कर दिया गया है

Updated On: Jul 11, 2018 12:38 PM IST

FP Staff

0
पंजाब: आज मलोट में किसानों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, हरियाणा के किसान भी होंगे शामिल

देश के किसानों की फसल का न्यूनतम समर्थन मूल्य घोषित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के मलोट में पहली बार किसानों को संबोधित करेंगे. इस रैली में न केवल पंजाब बल्कि हरियाणा और राजस्थान के किसान भी पहुंचेंगे. प्रधानमंत्री की इस रैली को किसान कल्याण रैली का नाम दिया गया है.

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

प्रधानमंत्री की रैली के चलते मलोट में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है. 4 आईजी, 7 एसएसपी सहित करीब 5 हजार पुलिस और आर्मी के जवानों को तैनात कर दिया गया है. इसके अलावा बीएसएफ की कंपनियां भी बुलाई गई है. वहीं बठिंडा से मलोट तक अलग-अलग जगहों पर पुलिस तैनात की गई गई है. दाना मंडी में होने वाली इस रैली में वाटर प्रूफ पंडाल लगाया गया है ताकि बारिश होने पर किसानों को कोई परेशानी न हो.

राजस्थान और हरियाणा के किसान भी होंगे शामिल

राजस्थान और हरियाणा सीमा पास होने के कारण वहां के किसान भी इस रैली में शामिल होंगे. सिरसा और आसपास के क्षेत्रों और गंगानगर और हनुमानगढ़ के किसानों को रैली में लाया जाएगा. रैली के आयोजन की कमान अकाली दल के हाथ में है, बीजेपी सहयोगी भूमिका में रहेगी. सुखबीर बादल ने खुद इसकी कमान संभाल रखी है.

(न्यूज 18 से साभार)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi