S M L

पठानकोट में 4 संदिग्धों ने अगवा की कार, पुलिस ने अलर्ट जारी किया

इस पूरे मामले के बाद किसी भी अप्रिय घटना की आशंका के बीच राज्य भर में अलर्ट जारी कर दिया गया है

Updated On: Nov 14, 2018 10:23 AM IST

FP Staff

0
पठानकोट में 4 संदिग्धों ने अगवा की कार, पुलिस ने अलर्ट जारी किया

पंजाब से एक बड़ी खबर आ रही है. सूबे के पठानकोट के पास के इलाके माधोपुर से कुछ संदिग्ध एक कार लेकर फरार हो गए हैं. इस घटना के बाद पूरे इलाके को अलर्ट पर कर दिया गया है. पुलिस जांच में जुट गई है और कार का पता लगाने की कोशिश कर रही है. 2016 में इसी तरह से कार को अगवा कर पठानकोट मे सेना के बेस कैंप पर हमला हुआ था.

मिली जानकारी के मुताबिक, जम्मू से चार लोग पठानकोट के लिए निकले थे. इन लोगों ने किराए पर एक इनोवा कार लिया था. ड्राइवर के साथ ये लोग मंगलवार रात को पठानकोट के लिए निकल चुके थे. वारदात पंजाब-जम्मू बॉर्डर पर माधोपुर और सुजावपुर के बीच हुई. यहां पर राज्य का सबसे बड़ा इंटर स्टेट नाका है.

कार ड्राइवर राजकुमार ने इस पूरे घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है. पुलिस मौके पर जाकर जांच शुरू कर चुकी है और आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. किसी अप्रिय घटना की आशंका के बीच राज्य भर में अलर्ट जारी कर दिया गया है.

चार लोग जिस गाड़ी को लेकर फरार हुए हैं वह इनोवा कार है और गाड़ी का नंबर JK 02 AW 0922 है. ड्राइवर ने बताया कि वह जम्मू के डोडा का रहने वाला है. उसने बताया कि चार युवकों ने कार किराए पर ली थी. वे पंजाब के पठानकोट जाना चाहते थे.

राजकुमार ने बताया कि जैसे ही वे माधोपुर के नजदीक पहुंचे. युवकों ने उसे गन पॉइंट पर ले लिया और कार से नीचे उतर जाने को कहा और नहीं उतरने पर जान से मारने की धमकी भी दी. डर के मारे वह कार से नीचे उतर गया और चारों युवक कार लेकर फरार हो गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi