S M L

पंजाब: उधार लेकर खरीदी लॉटरी और बन गया करोड़पति

इनाम जीतने के बाद मनोज कुमार ने कहा, 'मैंने उधार लेकर लॉटरी की टिकट खरीदी थी. डेढ़ करोड़ रुपए जीतना मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं है'

Updated On: Sep 06, 2018 10:35 AM IST

FP Staff

0
पंजाब: उधार लेकर खरीदी लॉटरी और बन गया करोड़पति

पंजाब का रहने वाला एक मजदूर रातोरात करोड़पति बन गया. वजह थी वो लॉटरी जिसने उसे डेढ़ करोड़ रुपए जिता दिए. मनोज कुमार नाम का ये मजदूर पंजाब के संगरूर जिले का रहने वाला है.

किस्मत के खेल में बाजी मारने वाले मनोज कुमार ने डेढ़ करोड़ रुपए की लॉटरी जीती. और रातोंरात करोड़पति बन गए. दरअसल मनोज कुमार ने पंजाब राज्य राखी बंपर 2019 के एक कॉम्पिटिशन में हिस्सा लिया और लॉटरी का टिकट खरीदा. ये लॉटरी उन्होंने 200 रुपए में खरीदी थी और उन्होंने ये रुपए किसी से उधार लिए थे.

इस कॉम्पिटिशन के लकी ड्रॉ में मनोज कुमार ने पहला इनाम जीत और अपना दावा पेश किया. दरअसल इनाम जितने की खबर मिलते ही मनोज कुमार विभाग के डायरेक्टर टीपीएस फुलका से मिले और अपना दावा पेश किया. डायेरेक्टर ने उन्हे कहा कि पेमेंट जल्द से जल्द की जाएगी.

हो गई चांदी

इनाम जीतने के बाद मनोज कुमार ने कहा, 'मैंने उधार लेकर लॉटरी की टिकट खरीदी थी. डेढ़ करोड़ रुपए जीतना मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं'. उन्होंने आगे कहा मेरी सबसे बड़ी चिंता चारों बेटियों की पढ़ाई लिखाई और उनकी शादी की थी. इन पैसों से मैं अपनी बेटियों को पढ़ाऊंगा और उनकी धूमधाम से शादी करूंगा. ये कॉम्पीटिशन 29 अगस्त को हुआ था. मनोज कुमार के साथ एक और युवक ने भी डेढ़ करोड़ रुपए की लॉटरी जीती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi