S M L

पंजाब पुलिस स्टेशन में ड्रग्स लेते हुए लड़की का वीडियो वायरल

इस वीडियो में लड़की हाथ में चूड़ा पहने हुए दिखाई दे रही है और वह एक जलती हुए मोमबत्ती के पास खड़ी है.

Updated On: Jul 07, 2018 03:54 PM IST

FP Staff

0
पंजाब पुलिस स्टेशन में ड्रग्स लेते हुए लड़की का वीडियो वायरल

पंजाब पुलिस स्टेशन में नवविवाहित लड़की का कथित तौर पर चिट्टा(ड्रग्स) सूंघते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. जिसके बाद पुलिस स्टेशन में मौजूद पुलिसकर्मियों पर सवाल उठ रहे हैं. इस वीडियो में एक लड़की हाथ में चूड़ा पहने हुए दिखाई दे रही है और वह एक जलती हुए मोमबत्ती के पास खड़ी है. उसके हाथ में फ्वाइल पेपर है जिस पर चिट्टा(ड्रग्स) है.

'चिट्टा' का अर्थ सिंथेटिक रूप से उत्पादित दवाओं से है जिसमें हेरोइन, एलएसडी और मेथेम्फेटामाइन्स शामिल है। वीडियो में बताया जा रहा है कि महिला पुलिस स्टेशन में है, वीडियो में एक शख्स की आवाज भी सुनाई पड़ रही है जोकि कह रहा है- मैं जालंधर में रेड करने जा रहा हूं.

वीडियो में पीछे से आ रही आवाजों से साफ है कि पुलिस अधिकारी के सामने महिला ड्रग्स ले रही है. जिस बॉक्स के ऊपर मोमबत्ती रखी है, इस तरह के बॉक्स पुलिस स्टेशन में ही दिखाई देते हैं.जिनमें हथियार रखे रहते हैं.

इस मामले ने पंजाब पुलिस को सवालों के घेरे में ले लिया है. बता दें कि सोमवार को ही पंजाब सरकार ने ड्रग्स मामले में बड़ा फैसला सुनाते हुए कहा था कि ड्रग्स की तस्करी करने वालों को मौत की सजा मिलेगी. लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद पंजाब में ड्रग्स के मामले रुक नहीं रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi