S M L

पाक के पास भारतीय युवकों को तबाह करने की लंबे समय की योजना है : अमरिंदर सिंह

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि भारत के युवा फिट नहीं होंगे तो इसका असर सेना में भर्ती पर पड़ेगा इसी मंशा से पाकिस्तान लगातार मादक पदार्थों को भारत में भेज रहा है

Updated On: Oct 06, 2018 08:04 PM IST

Bhasha

0
पाक के पास भारतीय युवकों को तबाह करने की लंबे समय की योजना है : अमरिंदर सिंह

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शनिवार को कहा कि पाकिस्तान भारत के युवाओं को तबाह करने की कोशिश कर रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि पड़ोसी देश राज्य में मादक पदार्थों को भेज रहा है ताकि भारतीय सेना में उनकी भर्ती को कम किया जा सके.

सिंह ने कहा, ‘हमारे यहां मादक पदार्थ आ रहे हैं जिनमें हालिया वर्षों में बढ़ोतरी हुई है. यह एक अहम बिंदु है और इस पर कार्रवाई के लिए हमने बहुत मेहनत की है. पाकिस्तान के पास हमारे युवाओं को तबाह करने के लिए लंबे वक्त की योजना है. वे सीमावर्ती क्षेत्रों में युवकों को तबाह करने की कोशिश कर रहे हैं.’

उन्होंने कहा कि अगर भारत के युवा फिट नहीं होंगे तो इसका असर सेना में भर्ती पर पड़ेगा.

पंजाब के मुख्यमंत्री ने हाल में गुजरात के मांडवी बंदरगाह और जम्मू कश्मीर के उरी में सैकड़ों किलोग्राम हेरोइन को जब्त किए जाने का जिक्र किया. सिंह ने कहा कि दोनों मामलों में, इस नशीले पदार्थ को पंजाब पहुंचाना था.

उन्होंने कहा कि राज्य और केंद्रीय एजेंसियों ने कुछ बड़े तस्करों की पहचान की है और वे उनके पीछे हैं. पाकिस्तान को उसके मंसूबों में कामयाब नहीं होने दिया जाएगा.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi