S M L

पंजाब: फिरोजपुर में सीमा से जासूस गिरफ्तार, BSF पोस्ट की ले रहा था फोटो

जानकारी के मुताबिक पकड़े गए जासूस के पास से पाकिस्तानी सिम कार्ड और कैमरा बरामद हुआ है. उसका मोबाइल नंबर पाकिस्तान के आठ समूहों से जुड़ा है. उसके पास से छह अन्य पाकिस्तानी नंबर मिले हैं

Updated On: Mar 01, 2019 11:18 AM IST

FP Staff

0
पंजाब: फिरोजपुर में सीमा से जासूस गिरफ्तार, BSF पोस्ट की ले रहा था फोटो

भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव का माहौल है. पुलवामा हमले के बाद से ही सीमा पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. इसी बीच खबर आई है कि पंजाब में भारत-पाक सीमा से एक जासूस को गिरफ्तार किया गया है. पंजाब के फिरोजपुर में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने एक जासूस को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया पाकिस्तानी जासूस भारत-पाक सीमा की तस्वीरें ले रहा था. इस दौरान सुरक्षाबलों ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक पकड़े गए जासूस के पास से पाकिस्तानी सिम कार्ड और कैमरा बरामद हुआ है. उसका मोबाइल नंबर पाकिस्तान के आठ समूहों से जुड़ा है. उसके पास से छह अन्य पाकिस्तानी नंबर मिले हैं. गिरफ्तार आरोपी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि वह अपने कैमरे से यहां स्थित बीएसएफ पोस्ट की तस्वीरें ले रहा था. फिलहाल आरोपी से सुरक्षाबल पूछताछ कर रहे हैं.

14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला हुआ था. इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे. इसकी जिम्मेदारी पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी.

इस हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर बमबारी की थी. बाद में पाकिस्तानी विमानों ने भारतीय वायु सीमा तका उल्लंघन किया था. जवाबी कार्रवाई में भारत ने पाकिस्तान के एफ-16 लड़ाकू विमान को मार गिराया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi