S M L

पंजाबः शादी के लिए तैयार होने ब्यूटी पार्लर गई थी दुल्हन, बंदूक दिखाकर कर लिया अपहरण

यह पूरी घटना पार्लर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, वीडियो में दिख रही कार और नजर आए बदमाशों के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है

Updated On: Jan 25, 2019 04:28 PM IST

FP Staff

0
पंजाबः शादी के लिए तैयार होने ब्यूटी पार्लर गई थी दुल्हन, बंदूक दिखाकर कर लिया अपहरण

पंजाब के मुक्तसर में खुलेआम हथियारबंद बदमाशों ने एक दुल्हन का अपहरण कर लिया. घटना के समय दुल्हन सजने के लिए ब्यूटी पार्लर गई थी. पार्लर के बाहर पहुंचे बदमाशों ने उसे गन प्वाइंट पर उठा लिया. न्यूज 18 की खबर के अनुसार यह पूरी घटना पार्लर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में दिख रही कार और नजर आए बदमाशों के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि लड़की फाजिल्का जिले के इस्लामाबाद स्थित पालीवाला गांव की रहने वाली है.

बीते शुक्रवार को उसकी बारात आनी थी. वह सुबह लगभग सवा छह बजे पार्लर में सजने गई थी. उसके वहां पहुंचने से पहले ही बदमाश वहां खड़े होकर उसका इंतजार कर रहे थे. दुल्हन जैसे ही वहां कार से उतरकर अंदर जाने लगी बदमाशों ने उसे गन दिखाकर गाड़ी में खींच लिया. बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में साफ दिख रहा था कि वहां खड़ी कार का दरवाजा खुला है. दो बदमाश युवती को उठाकर जबरन कार में बैठाने लगे थे. वह किसी तरह उनके चुंगल से छूटकर भागने का प्रयास कर रही थी.

इस दौरान वह गिर पड़ी और बदमाशों ने उसे फिर से उठाकर जबरन कार के अंदर खींचने की कोशिश करते हैं. वह फिर से गिर जाती है तो लड़के उसका हाथ पकड़कर सड़क पर घसीटते हुए कार तक ले जाते हैं और उसे जबरन कार में डाल देते हैं. लड़की के परिजनों ने इस मामले में जलालाबाद निवासी दो व्यक्तियों तलविंदर सिंह और हदवोंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराया है. एसएसपी मंजीत सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दिख रही कार और संदिग्धों के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस लड़की की कॉल डिटेल खंगालने के साथ ही उसकी सहेलियों से भी पूछताछ कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi