S M L

पंजाब रेल हादसा: एंबुलेंस चालक ने कहा, दुर्घटना स्थल का दृश्य बहुत भयावह था

हादसे में अब तक करीब 60 लोगों की मौत हो गई है. ट्रेन की चपेट में 100 से ज्यादा लोग आ गए थे

Updated On: Oct 20, 2018 09:02 PM IST

FP Staff

0
पंजाब रेल हादसा: एंबुलेंस चालक ने कहा, दुर्घटना स्थल का दृश्य बहुत भयावह था

अमृतसर में ट्रेन दुर्घटना स्थल से कुछ पीड़ितों को यहां स्थित गुरू नानक अस्पताल ले जाने वाले एक एंबुलेंस चालक ने शनिवार को कहा कि वहां का दृश्य बहुत भयावह था. दुर्घटना के तत्काल बाद गुरू नानक अस्पताल की एंबुलेंस सेवा समिति ने पूरे समय सेवा संचालित की.

एंबुलेंस चालक प्रताप सिंह ने पीटीआई को कहा कि जब वे दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे तो वहां का दृश्य बहुत भयावह था क्योंकि पटरियों पर शवों के टुकड़े बिखरे पड़े थे. प्रताप सिंह ने जसपाल सिंह और गुरबख्श सिंह के साथ मिलकर करीब 15 शव उठाए. अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को यहां जोड़ा फाटक के पास दशहरा मेले में आए लोग पटरी पर बिखर गए थे. इसी दौरान आई ट्रेन ने इन लोगों को कुचल दिया. ट्रेन जालंधर से आ रही थी.

इस हादसे में अब तक करीब 60 लोगों की मौत हो गई है. ट्रेन की चपेट में 100 से ज्यादा लोग आ गए थे. जानकारी के मुताबिक, यह कार्यक्रम स्थानीय कांग्रेस नेता द्वारा आयोजित किया गया था. जिसमें पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नि नवजोत कौर सिद्धू भी पहुंची थीं. इस विवाद के बाद सिद्धू ने कहा था कि जब यह हादसा हुआ तो वो मौके से निकल चुकी थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi