S M L

पंजाब: कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल की रैली में भारी संख्या में पहुंचे समर्थक

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने सुखबीर सिंह बादल पर भी निशाना साधते हुए कहा 'SAD- सुखबीर अकाली दल है. सुखबीर और उसकी मंडली, अलीबाबा और चालीस चोर जैसी है. प्रकाश सिंह बादल सच्चे अकाली हैं. जो सिर्फ मजबूर बाप हैं'

Updated On: Oct 07, 2018 03:13 PM IST

FP Staff

0
पंजाब: कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल की रैली में भारी संख्या में पहुंचे समर्थक

पंजाब में रविवार को सत्तारूढ़ कांग्रेस और विपक्षी पार्टी शिरोमणि अकाली दल ने मेगा रैली की. रैली में दोनों पार्टियों ने एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा. इस बीच मुख्य विपक्षी दल आम आदमी पार्टी बरगारी में बैठे कट्टरपंथी सिख नेताओं के लिए मार्च करेगा.

कांग्रेस ने बिना कोई मौका गवाएं अपनी रैली की शुरुआत पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की विधानसभा किल्लिआंवाली गांव से की है. वहीं अकाली दल ने भी अपनी 'जबर विरोधी रैली' की शुरुआत मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के मूल शहर पटियाला के बोरोग से करेगा. पूर्व मुख्य विपक्षी नेता और आप के बागी नेता सुखपाल सिंह खेड़ा बरगारी से मार्च निकालेंगे. यह मार्च धरने पर बैठे कट्टरपंथी सिख नेता के समर्थन में निकाला जाएगा जो अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे हुए हैं. इस मार्च में सभी आम आदमी पार्टी के विधायकों और सांसदों के शामिल होने की उम्मीद है.

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने सुखबीर सिंह बादल पर भी निशाना साधते हुए कहा 'SAD- सुखबीर अकाली दल है. सुखबीर और उसकी मंडली, अलीबाबा और चालीस चोर जैसी है. प्रकाश सिंह बादल सच्चे अकाली हैं. जो सिर्फ मजबूर बाप हैं.' कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल की रैली में लोग भारी संख्या में पहुंच रहे हैं. यहां चार पहियों की गाड़ी के साथ लोग बाइक से भी पहुंच रहे हैं.

(तस्वीर प्रतीकात्मक है)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi