live
S M L

पुणे सॉफ्टवेयर इंजीनियर हत्या मामले में सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

इंफोसिस की इंजीनियर के रासिला राजू की गला घोंट कर हत्या कर दी गई थी.

Updated On: Jan 30, 2017 11:05 AM IST

FP Staff

0
पुणे सॉफ्टवेयर इंजीनियर हत्या मामले में सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

पुणे में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्या के मामले में पुलिस ने एक सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार किया है. इंफोसिस में काम करने वाली 25 साल की इंजीनियर की गला घोंट कर हत्या कर दी गई थी.

रविवार रात को पुणे के हिंजवाडी आईटी पार्क में कंपनी के नौवें माले के कॉन्फ्रेंस रूम में इंजीनियर का शव मिला था. इंजीनियर की हत्या के खबर से सनसनी फैल गई.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर अरुण वायेकर ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है. उन्होंने  बताया है कि इस मामले में 26 साल के सिक्योरिटी गार्ड भाबेन सैकिया को गिरफ्तार किया गया है.

सैकिया असम का रहने वाला है, जिसे सोमवार सुबह मुंबई से गिरफ्तार किया गया है.

मृतक इंजीनियर के रासिला राजू केरल की रहने वाली थी. जांच में सामने आया है कि कंप्यूटर केबल के जरिए गला घोंटकर उसकी हत्या की गई.

पुलिस जांच में पता चला है कि रासिला रविवार को अपने टीम मेंबर्स के साथ काम कर रही थी.उनके मैनेजर उन्हें कॉल करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उनका फोन नहीं पिक हो रहा था. इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड को उनकी जानकारी लेने भेजा गया. सिक्योरिटी गार्ड ने ही उनकी मौत की खबर दी थी.

पुलिस इस मामले की आगे की जांच में लगी है और वहां के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. पुणे में एक महीने के भीतर महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्या का ये दूसरा मामला सामने आया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi