S M L

पुणे: 21 वर्षीय व्यक्ति ने की किशोर की हत्या, बाद में लगाई खुद फांसी

सांगवी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस द्वारा व्यक्ति की पहचान लातूर निवासी नईमुद्दीन शाह (21) के रूप में हुई है

Updated On: Nov 29, 2018 03:05 PM IST

FP Staff

0
पुणे: 21 वर्षीय व्यक्ति ने की किशोर की हत्या, बाद में लगाई खुद फांसी

पुणे से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक 21 वर्षीय व्यक्ति ने पहले लड़की का मर्डर किया और फिर खुद भी फांसी लगा ली. पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में यह मामला प्रेम संबंध का सामने आ रहा है. मृतक न्यू सांगवी के औंध चेस्ट हॉस्पिटल में नौकरी करता है.

सांगवी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस द्वारा व्यक्ति की पहचान लातूर निवासी नईमुद्दीन शाह (21) के रूप में हुई है और मृतक लड़की की पहचान आदिति शामसुंदर बिड़वे (19) के रूप में हुई है, मूलरूप से बीड़ जिले की रहने वाली है. वह औंध चेस्ट हॉस्पिटल में नौकरी करते थे.

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, आदिति के पिता लातूर के सरकारी अस्पताल में मेडिकल सुप्रीटेंडेंट थे. शाह की मां इसी हॉस्पिटल में कुक हैं. दोनों परिवार एक दूसरे को जानते थे. आदिति का स्कूल भी लातूर में ही था और इसी दौरान दोनों एक दूसरे के संपर्क में आए थे.

जबकि आदिति के पिता का नागपुर के सरकारी स्कूल में ट्रांसफर कर दिया गया था. इसके बाद उन्होंने आदिति और अपने दो बच्चों को पुणे में औंध भेज दिया था. आदिति पुणे में सिंबौसिस कॉलेज में आर्ट्स की छात्रा थी. उनका भाई अजिंक्य बीजे मेडिकल कॉलेज से नर्सिंग कोर्स कर रहा था.

वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर मोहन शिंदे ने मीडिया से बात करते हुए बताया 'हमें शुरुआती जांच में पता चला कि दोनों प्रेम संबंध में थे. घटना के पीछे का कारणों का पता लगाया जा रहा है. हमें मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है.'

(तस्वीर प्रतीकात्मक है)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi