S M L

पुलवामा हमलाः शहीद जवानों के साथ खड़ा है पूरा देशः गृहमंत्री राजनाथ

अब भी रूक रूक कर गोलीबारी हो रही है और ऐसा लगता है कि इमारत के एक हिस्से में एक आतंकवादी छिपा हुआ है

FP Staff Updated On: Jan 01, 2018 11:39 AM IST

0
पुलवामा हमलाः शहीद जवानों के साथ खड़ा है पूरा देशः गृहमंत्री राजनाथ

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के एक शिविर पर रविवार सुबह से पहले भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों ने हमला किया जिसमें चार जवान शहीद हो गए और तीन अन्य घायल हो गए थे.

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस हमले की निंदा की है. उन्होंने कहा है कि शहीद जवानों के परिवार के साथ पूरा देश खड़ा है. उनकी शहादत बेकार नहीं जाएगी. आतंकियों और आतंकी मंसूबों के नाकाम कर दिया जाएगा.

वहीं मारे गए जवान तुफैल अहमद के परिजनों का कहना है कि आतंकी घटनाएं बंद नहीं हो रहे हैं. भारतीय जवान अपनी जान दे रहे हैं. दुनिया यह नहीं देख रही है कि पाकिस्तान से खराब देश दुनिया में कोई नहीं है. प्लीज इसे बंद करने के लिए कुछ कीजिए.

सुरक्षा सलाकारों की गुपचुप मीटिंग पर अब्दुल्ला ने उठाए सवाल 

वहीं राज्य के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने ट्विटर पर लिखा, ‘ऐसे में जब वर्ष समाप्त होने को है, हमें एक भयानक स्मरण मिला है कि घाटी में चीजें कितनी खराब हैं. हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ कर्मियों के परिवारों के प्रति मैं गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं.’

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार कहती है कि आतंकी हिंसा और बातचीत एक साथ नहीं हो सकते. फिर दोनों देशों के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार गुपचुप मीटिंग क्यों कर रहे हैं?

जारी है सर्च ऑपरेशन

सीआरपीएफ के प्रवक्ता राजेश यादव ने बताया कि, ‘सीआरपीएफ के चार जवान शहीद हो गए और तीन अन्य घायल हो गए. दो आतंकियों के शव भी बरामद कर लिए गए हैं. हमारा मानना है कि एक और आतंकवादी मारा गया है.’

उन्होंने कहा कि अब भी रूक-रूक कर गोलीबारी हो रही है और ऐसा लगता है कि इमारत के एक हिस्से में एक आतंकवादी छिपा हुआ है. सेना की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

यादव ने बताया कि आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की जिसमें सीआरपीएफ के तीन जवान घायल हो गए. अधिकारियों ने बताया कि घायल कर्मियों में एक की पहचान नौगाम निवासी सैफुद्दीन के तौर पर हुई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi