S M L

Pulwama हमले के बाद बोले सत्यपाल मलिक- हताश है पाकिस्तान, कुछ और भी कर सकता है

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि पाकिस्तान हताश है. सफल चुनावों के बाद वे नए आतंकवादियों की भर्ती नहीं कर पा रहे थे, पथराव बंद हो गया था. इसलिए वे कुछ करना चाहते थे

Updated On: Feb 15, 2019 10:08 AM IST

FP Staff

0
Pulwama हमले के बाद बोले सत्यपाल मलिक- हताश है पाकिस्तान, कुछ और भी कर सकता है

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी. लेकिन पाकिस्तान ने इस हमले में शामिल होने से इनकार कर दिया है. इस पर जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा है कि पाकिस्तान बकवास कर रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अभी हताश है और कुछ अन्य घटनाओं को भी अंजाम दे सकता है.

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि पाकिस्तान हताश है. सफल चुनावों के बाद वे नए आतंकवादियों की भर्ती नहीं कर पा रहे थे, पथराव बंद हो गया था. इसलिए वह कुछ करना चाहते थे. हमने सभी ठिकानों और छावनियों को सतर्क कर दिया है क्योंकि पाकिस्तान कुछ और भी कर सकता है.

पुलवामा आतंकी हमले में शामिल नहीं होने के पाकिस्तान के बयान पर राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि पाकिस्तान बकवास कर रहा है. आतंकवादी खुलेआम वहां रैली कर रहे हैं. वे कह रहे हैं कि हम कुछ करेंगे और खुलेआम भारत को धमकियां दे रहे हैं.

मलिक ने कहा है कि मैं शहीद जवानों की पुष्पाजंलि समारोह में जा रहा हूं. गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी आ रहे हैं. हम लोग सुरक्षा अधिकारियों और खुफिया विभाग के अधिकारियों के साथ एक रिव्यू मीटिंग करेंगे. हम यह पता लगाने की कोशिश करेंगे कि क्या गड़बड़ियां हुई थी.

उधर दिल्ली में प्रधानमंत्री आवास, 7 लोक कल्याण मार्ग पर सुरक्षा मामलों की कैबिनेट कमिटी की बैठक चल रही है. इसकी अध्यक्षता खुद प्रधानमंत्री मोदी कर रहे हैं. बैठक में तीनों सेना के प्रमुख, एनएसए अजीत डोवाल समेत सुरक्षा और खुफिया विभाग के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं. प्रधानमंत्री के अलावा गृहमंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, वित्त मंत्री अरुण जेटली और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण मौजूद हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi