S M L

पुलवामा हमला: PMO में होगी सुरक्षा मामलों की कैबिनेट कमेटी की मीटिंग, हो सकता है बड़ा फैसला

हादसे की जांच के लिए शुक्रवार को NIA की टीम भी पुलवामा जाएगी. इस टीम में 12 सदस्य होंगे जिसका नेतृत्व IG रैंक के अधिकारी करेंगे

Updated On: Feb 14, 2019 10:07 PM IST

FP Staff

0
पुलवामा हमला: PMO में होगी सुरक्षा मामलों की कैबिनेट कमेटी की मीटिंग, हो सकता है बड़ा फैसला

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को बड़ा आतंकी हमला हुआ. इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए हैं. इस हमले के बाद अब कैबिनेट की तीन बैठक हो चुकी है. शुक्रवार को इस मामले पर पीएमओ में सुरक्षा मामलों की कैबिनेट कमेटी की मीटिंग होगी. यह मीटिंग सुबह 9:15 बजे के करीब होगी.

हादसे की जांच के लिए शुक्रवार को NIA की टीम भी पुलवामा जाएगी. इस टीम में 12 सदस्य होंगे जिसका नेतृत्व IG रैंक के अधिकारी करेंगे. इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री भी घटनास्थल पर जा सकते हैं. न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक भी शुक्रवार को जम्मू से श्रीनगर जाएंगे.

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने इस हादसा पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि देश इस हमले का जवाब देगा. इस हमले के पीछे जैश-ए-मोहम्मद का हाथ है. पूरे साउथ कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं और श्रीनगर में स्पीड धीरे कर दी गई है. सरकार इस दुखद हादसे का जवाब देने के लिए बड़े फैसले ले सकती है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. ऑफिसर इस आतंकी हमले की पूर्ण परिस्थितियों की जांच कर रहे हैं. पुलिस ने कहा कि हम इस भीषण आतंकी हमले की निंदा करते हैं और इस गंभीर मोड़ पर शहीद और घायल जवानों के परिजनों के साथ हम खड़े हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi