S M L

CRPF पर बर्बर हमले की किसी पाकिस्तानी सेलिब्रिटी ने नहीं की आलोचना

पाकिस्तान ने अपने बयान में कहा था कि भारत अधिकृत कश्मीर के पुलवामा में हुआ आतंकी गंभीर चिंता का विषय है, लेकिन किसी भी पाकिस्तानी सेलिब्रिटी ने इस हमले पर कोई बयान नहीं दिया है

Updated On: Feb 15, 2019 08:55 PM IST

FP Staff

0
CRPF पर बर्बर हमले की किसी पाकिस्तानी सेलिब्रिटी ने नहीं की आलोचना

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद पूरे देश में गुस्सा है. इस हमले में 40 से ज्यादा जवानों की मौत हो चुकी है. पाकिस्तान की तरफ से एक बयान जारी कर हमले की निंदा की गई थी. पाकिस्तान ने कहा था कि यह आतंकी हमला गंभीर चिंता का विषय है.

पाकिस्तान ने अपने बयान में कहा था कि भारत अधिकृत कश्मीर के पुलवामा में हुआ आतंकी गंभीर चिंता का विषय है. हम पूरी दुनिया में हिंसक घटनाओं का विरोध करते आए हैं. हम भारतीय मीडिया और सरकार में ऐसे तत्वों को दृढ़ता से खारिज करते हैं जो बिना जांच के पाकिस्तान को हमले से जोड़ना चाहते हैं.

यहां तक तो ठीक है, लेकिन पाकिस्तान की तरफ से किसी भी बड़े नेता ने इस हमले की व्यक्तिगत रूप से निंदा नहीं की है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस हमले पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इस अलावा न ही उनके द्वारा कोई ट्वीट किया गया है. जहां एक तरफ पूरी दुनिया के नेता इस हमले की निंदा कर रहे हैं. पाकिस्तान के पीएम की तरफ से इस पर कुछ बोलने से बचने को क्या समझा जाए. इसके अलावा चाहे आसिफ अली जरदारी हों या बिलावल भुट्टो जरदारी सभी ने इस घटना से खुद को दूर रखा हुआ है.

इस हमले की जिम्मेदारी प्रतिबंधित संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है. इस हमले के बाद भारत में पाक उच्चायुक्त को तलब किया गया था. पाकिस्तान में भारत के उच्चायुक्त को भी दिल्ली बुलाया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi