S M L

Pulwama Attack: MNS की चेतावनी के बाद T-Series ने Youtube से हटाए पाकिस्तानी गायकों के गाने

पुलवामा हमले के बाद MNS ने ‘म्यूजिक लेबल कंपनियों’ से पाकिस्तानी गायकों के साथ काम करना बंद करने के लिए कहा है

Updated On: Feb 17, 2019 05:54 PM IST

FP Staff

0
Pulwama Attack: MNS की चेतावनी के बाद T-Series ने Youtube से हटाए पाकिस्तानी गायकों के गाने

पुलवामा हमले (Pulwama Attack) के बाद देशभर में गम और गुस्से का माहौल है. गुस्साए लोग एक तरफ जहां पाकिस्तान से बदला लेने की मांग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र की MNS पार्टी ने म्यूजिक लेबल कंपनियों से पाकिस्तानी गायकों के गानों को हटाने के लिए कहा है.

राज ठाकरे की MNS पार्टी की तरफ चेतावनी दिए जाने के बाद T-series ने youtube से पाकिस्तानी गायकों के गाने हटा लिए हैं. दरअसल पुलवामा हमले के बाद MNS ने ‘म्यूजिक लेबल कंपनियों’ से पाकिस्तानी गायकों के साथ काम करना बंद करने के लिए कहा है.

MNS चित्रपट सेना के प्रमुख अमेय खोपकर ने कहा, ‘हमने टी-सीरीज, सोनी म्यूजिक, वीनस, टिप्स म्यूजिक जैसी भारतीय कंपनियों से कहा कि वे पाकिस्तानी गायकों के साथ काम नहीं करें. इन कंपनियों को यह तुरंत रोकना चाहिए या फिर हम अपने तरीके से कार्रवाई करेंगे.’

हाल ही में भूषण कुमार की टी-सीरीज ने दो अलग-अलग गानों के लिए राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम के साथ करार किया है. खोपकर ने बताया, ‘हमारी चेतावनी के बाद उन्होंने कंपनी के यूट्यूब चैनल से उनके गाने हटा दिए हैं.’

उरी हमले के वक्त भी दी थी चेतावनी

इससे पहले साल 2016 में उरी हमले के बाद भी राज ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी ने भारत में काम कर रहे सभी पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़ने के लिए 48 घंटे का समय दिया था.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi