S M L

पुलवामा हमले के विरोध में जंतर मंतर पर प्रदर्शन, युवक ने लगाए पाकिस्तान के नारे, भीड़ ने पीटा

दिल्ली पुलिस द्वारा भीड़ से बीच-बचाव कर युवक को संसद मार्ग पुलिस थाने ले जाते वक्त भी प्रदर्शनकारी उसे पकड़ने की कोशिश करते रहे. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने युवक से भारत माता की जय, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने की मांग करते रहे

Updated On: Feb 17, 2019 10:19 PM IST

FP Staff

0
पुलवामा हमले के विरोध में जंतर मंतर पर प्रदर्शन, युवक ने लगाए पाकिस्तान के नारे, भीड़ ने पीटा

देशभर में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए CRPF के जवानों पर हमले को लेकर प्रदर्शन चल रहा है. पूरे देश लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं और कैंडल लाइट मार्च निकाल रहे हैं. तो कहीं पर लोग अपनी ही बालकनी में पुलवामा हमले के विरोध में और शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए मोमबत्तियां जला रहे हैं. जगह जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री सहित हाफिज सईद के पुतले फूंके जा रहे हैं. जनता में आक्रोश और पाकिस्तान के खिलाफ उबाल है.

इसी क्रम में दिल्ली के जंतर-मंतर पर शहीद सैनिकों के सम्मान में एक प्रदर्शन का आयोजन किया गया. इस प्रदर्शन में लोग हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे थे. लेकिन वहीं एक युवक ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. युवक की इस हरकत पर हमले से आहत और गुस्साई भीड़ बेकाबू हो उठी. भीड़ ने युवक की जमकर पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ें: पुलवामा जैसी घटनाएं सुरक्षा में बिना किसी खामी के नहीं होती: पूर्व RAW चीफ विक्रम सूद

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन इस दौरान भी प्रदर्शनकारी युवक को मारते रहे और युवक से हिंदुस्तान जिंदाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने की मांग करते रहे. पुलिस ने मौके की नजाकत के देखते हुए युवक को हिरासत में ले लिया.

प्रदर्शन में शामिल लोगों ने बताया कि लोग शांति से प्रदर्शन कर रहे थे. प्रदर्शन के दौरान भारत माता की जय, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे थे. लेकिन इस दौरान एक युवक आया और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगा.

दिल्ली पुलिस द्वारा भीड़ से बीच-बचाव कर युवक को संसद मार्ग पुलिस थाने ले जाते वक्त भी प्रदर्शनकारी उसे पकड़ने की कोशिश करते रहे. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने युवक से भारत माता की जय, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने की मांग करते रहे. फिलहाल युवक से संसद मार्ग थाने में पूछताछ चल रही है.

ये भी पढ़ें: पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद, Whatsapp Group उग्र राष्ट्रवाद, नफरत और युद्धोन्माद को हवा दे रहे हैं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi