S M L

पुलवामा: आतंकियों से क्रॉस फायरिंग में DIG अमित कुमार हुए जख्मी

DIG अमित कुमार को मिलिट्री हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां उनका उपचार चल रहा है

Updated On: Feb 18, 2019 05:25 PM IST

FP Staff

0
पुलवामा: आतंकियों से क्रॉस फायरिंग में DIG अमित कुमार हुए जख्मी

पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों  के बीच मुठभेड़ में साउथ कश्मिर रेंज के DIG अमित जख्मी हो गए हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक आतंकियों से क्रॉस फायरिंग में उनके पैर में गोली लग गई. इसके बाद DIG अमित कुमार को मिलिट्री हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां उनका उपचार चल रहा है. एजेंसी के मुताबिक फिलहाल उनकी स्थिति सामान्य है.

गौरतलब है कि पुलवामा में गुरुवार को CRPF पर हुए आतंकवादी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे. इसके बाद से सेना और सुरक्षा बल घाटी में लगातार सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. सोमवार तड़गे एक सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने पुलवामा में भारतीय सुरक्षा बलों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया था. इस के बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की. सुरक्षाकर्मियों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है.

इस मुठभेड़ में आर्मी को कामयाबी मिली और जैश-ए-मोहम्मद के दो कमांडर मारे गए हैं. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड JeM कमांडर अब्दुल गाजी राशिद उर्फ कामरान को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है. इसके अलावा यहां जैश का एक और कमांडर हिलाल अहमद भी मारा गया है. हालांकि इस कार्रवाई के दौरान करीब 4 जवान भी शहीद हो गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi