S M L

Pulwama Attack: शहीद के साथ 'Selfie' लेकर ट्रोल हो गए अल्फोंस

केंद्रीय पर्यटन मंत्री के.जे अल्फोंस ने केरल के DGP को चिट्ठी लिखकर शहीद CRPF जवान के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में ली गई अपनी एक तस्वीर के दुरुपयोग पर आपत्ति जताई है

Updated On: Feb 18, 2019 11:45 AM IST

FP Staff

0
Pulwama Attack: शहीद के साथ 'Selfie' लेकर ट्रोल हो गए अल्फोंस

मोदी सरकार में मंत्री के.जे अल्फोंस (Alphons Kannanthanam) अपनी एक तस्वीर को लेकर विवादों में घिर गए हैं. पुलवामा हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के जवान वसंत कुमार के ताबूत को बैकग्राउंड में रखकर ली गई अल्फोंस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अल्फोंस को उनकी इस तस्वीर के लिए यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

केंद्रीय पर्यटन मंत्री ने इस संबंध में केरल के पुलिस महानिदेशक (DGP) को पत्र लिखकर अपनी तस्वीर के गलत इस्तेमाल पर कड़ी आपत्ति जताई. उन्होंने शिकायत में आरोप लगाया कि कुछ शरारती तत्व शहीद CRPF जवान वसंत कुमार के अंतिम संस्कार में ली गई उनकी तस्वीर को ‘सेल्फी’ (Selfie) के रूप में पेश कर रहे हैं.

अपने पत्र में उन्होंने कहा कि वो 16 फरवरी को वायनाड में वसंत कुमार के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे. उन्होंने कहा, ‘किसी ने ताबूत के नजदीक खड़ी मेरी तस्वीर ली थी. मेरे मीडिया सचिव ने यही तस्वीर मेरे फेसबुक पर लगा दी. तस्वीर को मेरे द्वारा सेल्फी लेने का आरोप लगाते हुए कुछ शरारती तत्वों ने सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ फर्जी खबरें फैला दी. उन शरारती तत्वों के कृत्य ने जनता में मेरी प्रतिष्ठा धूमिल की है जो भारतीय दंड संहिता (IPC) के प्रवाधानों के तहत एक दंडनीय अपराध है.’

CRPF के काफिले पर JeM के सदस्य ने किया था आतंकी हमला

बता दें कि 14 फरवरी को दोपहर साढ़े तीन बजे के लगभग जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले (Convoy) पर आतंकवादी हमला हुआ था. इस आत्मघाती हमले में देश के चालीस बहादुर जवान शहीद हो गए थे और दर्जनों अन्य घायल हुए थे. बाद में पाकिस्तान से ऑपरेट होने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) ने इस कायराना हमले की जिम्मेदारी ली थी.

जैश के फिदायीन कश्मीरी आतंकी ने विस्फोटकों से भरी गाड़ी को सीआरपीएफ जवानों को ले जा रहे बस से टकरा दिया

जैश के फिदायीन कश्मीरी आतंकी ने विस्फोटकों से भरी गाड़ी को सीआरपीएफ जवानों को ले जा रहे बस से टकरा दिया था

पुलवामा आतंकी हमले की अमेरिका और खाड़ी (Gulf) के ज्यादातर देशों समेत दुनिया भर के देशों ने भारत के पाकिस्तान के खिलाफ लिए स्टैंड समर्थन किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi