S M L

पुलवामा हमले के शहीद जवानों के अंतिम संस्कार में शामिल हों BJP मंत्री और सांसद: पीएम नरेंद्र मोदी

एक आत्मघाती हमले में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी ने विस्फोटक भरी गाड़ी से सीआरपीएफ के काफीले की बस को टक्कर मार दी गई.

Updated On: Feb 15, 2019 08:24 PM IST

FP Staff

0
पुलवामा हमले के शहीद जवानों के अंतिम संस्कार में शामिल हों BJP मंत्री और सांसद: पीएम नरेंद्र मोदी

पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर देश में गुस्से का माहौल है. इस हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए. वहीं शहीद जवानों के शवों का अंतिम संस्कार किया जाना है. इसको लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी शासित राज्यों में बीजेपी नेताओं को जवानों के अंतिम संस्कार में शामिल होने को कहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी शासित राज्यों के मंत्रियों और बीजेपी सांसदों को संबंधित राज्यों और निर्वाचन क्षेत्रों में पुलवामा हमले में शहीद जवानों के अंतिम संस्कार में शामिल होने को कहा है. दरअसल, गुरुवार को एक आत्मघाती हमले में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी ने विस्फोटक भरी गाड़ी से सीआरपीएफ के काफीले की बस को टक्कर मार दी गई. इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए तो वहीं कई जख्मी भी हुए.

इससे पहले प्रधानमंत्री ने कहा 'मैं देश को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि पुलवामा हमले में शामिल लोगों को किसी कीमत पर हम छोड़ने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगे. आतंकी सरपरस्तों को कीमत चुकानी ही पड़ेगी.'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारा पड़ोसी देश सोचता है कि ऐसे आतंकवादी हमले हमें कमजोर कर सकते हैं, लेकिन उनकी योजना सफल नहीं होगी. मोदी ने कहा कि हमारा पड़ोसी खुद अलग-थलग है और खुद आर्थिक बदहाली से गुजर रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi