S M L

पुलवामा हमला: पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने कहा- इस हमले की निंदा के लिए शब्द नहीं हैं मेरे पास

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने फिर एक बड़े हमले को अंजाम दिया है

Updated On: Feb 14, 2019 10:10 PM IST

FP Staff

0
पुलवामा हमला: पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने कहा- इस हमले की निंदा के लिए शब्द नहीं हैं मेरे पास

जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर बयान दिया है. उन्होंने कहा, 'मेरे पास इस हमले की निंदा करने के लिए शब्द नहीं हैं. सीमा पर हो रही झड़पें और सर्जिकल स्ट्राइक से कुछ भी नहीं हो रहा.'

मुफ्ती ने कहा, 'एनडीए सरकार और सभी राजनीतिक पार्टियों को साथ आना चाहिए और इस खूनी लड़ाई का कोई समाधान निकालना चाहिए.' जम्मू कश्मीर सरकार के सलाहकार के विजय कुमार के मुताबिक हमले में मरने वालों की संख्या लगभग 40 है.

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने फिर एक बड़े हमले को अंजाम दिया है. अब जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आईईडी धमाके की घटना सामने आई है. इस धमाके में 40 जवानों के शहीद होने की खबर मिली है.

वहीं कई जवान घायल हैं. अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादियों ने आईईडी ब्लास्ट के जरिए जवानों को निशाना बनाया. रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्लास्ट के बाद आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की बसों पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. जानकारी के मुताबिक सीआपीएफ के काफिले में दर्जनभर गाड़ियां शामिल थीं. जिसमें 2500 से ज्यादा जवान सवार थे.

इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली है. जैश ने कश्मीरी न्यूज एजेंसी GNS को एक टेक्स्ट मैसेज कर हमले की जिम्मेदारी ली. जैश ए मोहम्मद ने इस हमले को फिदायीन हमला करार दिया.

ये भी पढ़ें: Kejriwal Vs LG: जज को जनता भगवान मानती थी, लेकिन भगवान भी इंसाफ नहीं कर सके- संजय सिंह

ये भी पढ़ें: बैंकों को मुझसे पैसा लेने के लिए क्यों नहीं कह रहे पीएम मोदी: माल्या

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi