S M L

कैंसर से पीड़ित है शहीद अवधेश की मां, अब भी कर रही हैं बेटे के आने का इंतजार

जवान के शहीद होने की सूचना के मिलते ही गांव में मातम पसर गया. अवधेश मुगलसराय कोतवाली के बहादुरपुर गांव के रहने वाले हैं

Updated On: Feb 15, 2019 03:59 PM IST

FP Staff

0
कैंसर से पीड़ित है शहीद अवधेश की मां, अब भी कर रही हैं बेटे के आने का इंतजार

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले में उत्तर प्रदेश के 12 जवान शहीद हो गए. इनमें चंदौली के लाल अवधेश यादव भी शहीद हो गए. अवधेश यादव 45वीं बटालियन में तैनात थे. शहीद अवधेश यादव की मां कैंसर से पीड़ित हैं. मां को नहीं पता कि उसका बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा है. वह तो अपने बेटे की आने की राह देख रही हैं.

पड़ोसियों का कहना है कि अभी घर की महिलाओं को इस घटना की बाबत कुछ भी नहीं बताया गया है. जवान की मां कैंसर से पीड़ित हैं. इसलिए लोग एहतियात बरत रहे हैं.

जवान के शहीद होने की सूचना के मिलते ही गांव में मातम पसर गया. अवधेश मुगलसराय कोतवाली के बहादुरपुर गांव के रहने वाले हैं.

हालांकि शहादत से संबंधित घरवालों को अभी तक कोई ऑफिशियल मैसेज नहीं आया है. लेकिन गांव में अवधेश की शहादत की चर्चा है. यकीन से कोई कुछ नहीं कह रहा है.

अवधेश यादव छुट्टी पर घर आये थे. 2 दिन पहले ही 12 फरवरी को वापस ड्यूटी पर लौटे थे. कश्मीर में तैनात कमांडेंट वेद प्रकाश ने मौत की पुष्टि की है.

अवधेश यादव 2010 में सेना में भर्ती हुए थे. नौकरी के चार साल बाद उन्होंने 2014 में शिल्पी यादव से शादी की थी. अवधेश का एक दो साल का बेटा निखिल है. अवधेश यादव सीआरपीएफ के 45वीं बटालियन में रेडियो ऑपरेटर पद पर तैनात थे.

शहीद अवधेश यादव के पिता का नाम हरिकेश यादव, कैंसर से पीड़ित उनकी मां का नाम मालती देवी और भाई बृजेश यादव, बहन पूनम और नीलम का रो-रोकर बुरा हाल है.

(न्यूज़18 के लिए नितिन की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi