S M L

#PulwamaAttack: पंजाब विधानसभा में प्रस्ताव पास, पाकिस्तान से नहीं होगी कोई बातचीत

बीते गुरुवार को हुए हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए हैं, सभी विधायकों ने सदन में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की और दो मिनट का मौन रखा

Updated On: Feb 15, 2019 01:13 PM IST

FP Staff

0
#PulwamaAttack: पंजाब विधानसभा में प्रस्ताव पास, पाकिस्तान से नहीं होगी कोई बातचीत

पंजाब विधानसभा ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले की शुक्रवार को कड़ी निंदा की और पूरे दिन के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित करने के लिए एक प्रस्ताव पारित किया. बीते गुरुवार को हुए हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए हैं. सभी विधायकों ने सदन में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की और दो मिनट का मौन रखा.

प्रस्ताव पेश कर सदन की कार्यवाही स्थगित करने का प्रस्ताव करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि अब बहुत हो गया. उन्होंने केंद्र सरकार से पाकिस्तान की इस कायरतापूर्ण हरकत का मुंहतोड़ जवाब देने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा, यह उन्हें सबक सिखाने का समय है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शांति की बात करते हैं और सेना प्रमुख युद्ध की बात करते हैं.

पंजाब विधानसभा में पाकिस्तान के खिलाफ प्रस्ताव पेश हुआ. पाकिस्तान से हर तरह की बातचीत बंद करने का प्रस्ताव पास हुआ है. वहीं कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा की. उन्होंने कहा कि आतंकवाद का न कोई धर्म होता है और न ही जाति होती है. आतंकवाद की न कोई पार्टी होती है और न ही देश होता है. जान लेना किसी समस्या का हल नहीं होता.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi