S M L

पुलिस के हत्थे चढ़ा पुलकित महाराज, खुद को बताता था पीएम मोदी का आध्यात्मिक गुरु

खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आध्यात्मिक गुरु बताकर वीआईपी प्रोटोकॉल की मांग करने वाला पुलकित महाराज उर्फ पुलकित मिश्रा अब पुलिस के हत्थे चढ़ गया है.

Updated On: Sep 28, 2018 06:45 PM IST

FP Staff

0
पुलिस के हत्थे चढ़ा पुलकित महाराज, खुद को बताता था पीएम मोदी का आध्यात्मिक गुरु

खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आध्यात्मिक गुरु बताकर वीआईपी प्रोटोकॉल की मांग करने वाला पुलकित महाराज उर्फ पुलकित मिश्रा अब पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. दिल्‍ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने पुलकित महाराज नाम के शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलकित महाराज पीएम मोदी के नाम पर अलग-अलग राज्यों में सुरक्षा और वीआईपी ट्रीटमेंट ले रहा था. मामले की जानकारी के बाद प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के जरिए इसकी शिकायत की गई. पीएमओ में तैनात असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर ने इसकी शिकायत पहले दिल्ली पुलिस को की और बाद में मामला क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया. अगस्त में पुलकित महाराज पर केस दर्ज किया गया और अब क्राइम ब्रांच ने पुलकित महाराज को धर दबोचा है.

मामले में सामने आया है कि पुलकित महाराज गाजियाबाद का रहने वाला है और इसने खुद के कई फर्जी कागजात बना रखे थे. पुलकित महाराज की कई वीआईपी लोगों के साथ तस्वीरें भी है और यह राष्‍ट्रपति से सम्‍मानित होने के साथ ही प्रधानमंत्री से अपनी नजदीकी का भी दावा करता है.

फिलहाल क्राइम ब्रांच मामले की जांच में जुट गई है और साथ ही तस्वीरों की असलियत की पड़ताल भी की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi