S M L

पद्मावती विवाद: हिंदू महासभा ने की भंसाली को गिरफ्तार करने की मांग

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि संजय लीला भंसाली जैसे लोग इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने का काम करते है, इनकी गलती के लिए तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए

Updated On: Nov 13, 2017 09:17 PM IST

Bhasha

0
पद्मावती विवाद: हिंदू महासभा ने की भंसाली को गिरफ्तार करने की मांग

फिल्मकार संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. बीजेपी के राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी, कुमार विश्वास के बाद अब हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चक्रपाणि महाराज ने भी इस फिल्म का विरोध किया है और भंसाली को गिरफ्तार करने की मांग की है.

पद्मावती फिल्म का राजस्थान, गुजरात, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में विरोध किया जा रहा है. तमाम संगठन इस फिल्म को प्रतिबंधित किए जाने की मांग कर रहे है. विरोध करने वालों का साफ तौर पर कहना है कि रानी पद्मिनी पर आधारित फिल्म 'पद्मावती' में इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है जो स्वीकार नहीं है.

चक्रपाणि महाराज ने आरोप लगाया है कि बीजेपी खुद को महिलाओं का सम्मान करने वाली राजनीतिक पार्टी बताती है. लेकिन यहां पर जौहर करने वाली एक रानी के गौरवशाली इतिहास को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है. दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि केंद्र सरकार पूरे मामले में चुप्पी साधे हुए है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए.

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि संजय लीला भंसाली जैसे लोग इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने का काम करते है. इनकी गलती के लिए तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए. रानी पद्मावती वीर नारी थी, फिल्म के जरिए लोगों तक गलत संदेश दिए जाने की कोशिश की जा रही है.

गौरतलब है कि फिल्म ‘पद्मावति’ में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi