S M L

मुंबई से दिल्ली तक सड़कों पर उतरे लोग, कहा रेप पीड़िताओं को न्याय दो

दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट और मुंबई के कार्टर रोड में बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उतरे हैं

Updated On: Apr 15, 2018 09:42 PM IST

FP Staff

0
मुंबई से दिल्ली तक सड़कों पर उतरे लोग, कहा रेप पीड़िताओं को न्याय दो
Loading...

जम्मू कश्मीर के कठुआ में आठ साल की मासूम के साथ हुए गैंगरेप और उसकी निर्मम हत्या, वहीं उन्नाव में एक महिला के साथ हुए गैंगरेप की घटनाओं से पूरा देश गुस्से में है. पिछले तीन-चार दिनों से अलग-अलग शहरों में इन घटनाओं के विरोध में प्रदर्शन हो रहे हैं. रविवार को दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट और मुंबई के कार्टर रोड में बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उतरे हैं.

मुंबई में हो रहे प्रोटेस्ट में बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियां भी शामिल हुई हैं. प्रोटेस्ट मार्च में शामिल संगीतकार विशाल दादलानी ने कहा कि जो घटनाएं हुईं वे देश के लिए शर्मनाक हैं और देश की बेटियों को इंसाफ और सुरक्षा मिलनी चाहिए.

दिल्ली के संसद मार्ग पर लोग बैनर पोस्टर लेकर बैठे हैं. एक पोस्टर में लिखा है, 'चुप्पी अब कोई उपाय नहीं है, इंसाफ चाहिए.'

कठुआ मामले में जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी के दो मंत्रियों का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है. इन दोनों नेताओं ने आरोपियों के समर्थन में रैली निकाली थी. विपक्ष के दबाव के बाद दोनों मंत्रियों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था.

वहीं उन्नाव मामले के मुख्य आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को शनिवार को 7 दिनों की सीबीआई हिरासत में भेजा गया है. वहीं पीड़िता को सेंगर तक पहुंचाने वाली शशि सिंह नाम की महिला को 4 दिन की सीबीआई हिरासत में भेजा गया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi