S M L

ITO स्काईवॉक बना इश्क का अड्डा, 6 बाउंसरों को मिली निगरानी की ड्यूटी

इन बाउंसरों के अलावा स्काईवॉक पर 15 गार्ड हर समय यहां तैनात रहेंगे. साथ ही पूरे स्काईवॉक पर 40 सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं

Updated On: Oct 22, 2018 04:23 PM IST

FP Staff

0
ITO स्काईवॉक बना इश्क का अड्डा, 6 बाउंसरों को मिली निगरानी की ड्यूटी

पिछले हफ्ते दिल्ली के आईटीओ पर 5 रास्तों वाले स्काईवॉक को लोगों के लिए खोल दिया गया. लेकिन आम जनता के लिए इसके खुलने के साथ ही ये लवर्स प्वाइंट के तौर पर ज्यादा फेमस हो रहा है. इस स्काईवॉक पर सड़क पार करने वालों के मुकाबले सेल्फी और ग्रुप फोटो खींचने वाले लोग ज्यादा चढ़ रहे हैं.

इस वजह से सरकार अब इस स्काईवॉक पर 6 बाउंसरों को तैनात कर रही है. ये बाउंसर स्काईवॉक पर बैठने वाले कपल्स को हटाने और यात्रियों की सुरक्षा करेंगे. एक हफ्ते में ही ये स्काईवॉट प्रेमी जोड़ों का फेवरेट हैंग आउट प्लेस बन गया है. और लोग इसका इस्तेमाल सड़क पार करने के लिए और सेल्फी और हैंगआउट प्लेस के रुप में ज्यादा कर रहे हैं. इससे निजात पाने के लिए ही ये इंतजाम किया गया है.

इन बाउंसरों के अलावा स्काईवॉक पर 15 गार्ड हर समय यहां तैनात रहेंगे. साथ ही पूरे स्काईवॉक पर 40 सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं. आईटीओ पर भारी जाम के चलते पैदल यात्रियों को होने वाली परेशानी से निजात पाने के लिए इसे बनाया गया.

इस स्काईवॉक की मंजूरी दिल्ली सरकार 2017 में दी थी. ये स्काईवॉक पांच मार्गों- तिलक मार्ग, सिकंदरा रोड, बहादुर शाह जफर मार्ग और मथुरा रोड को जोड़ता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi