S M L

प्रिया वारियर के खिलाफ SC में याचिका, कहा- आंख मारना इस्लाम के खिलाफ

याचिका दाखिल करने वाले हैदराबाद के दो लोगों का कहना है कि 'आंखें मटकाना' और 'आंख मारना' इस्लाम के खिलाफ है

Updated On: Apr 09, 2018 11:41 AM IST

FP Staff

0
प्रिया वारियर के खिलाफ SC में याचिका, कहा- आंख मारना इस्लाम के खिलाफ

आंख मारने वाली वीडियो से वायरल हुई साउथ की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के लिए मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. प्रिया के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है. याचिका दाखिल करने वाले हैदराबाद के दो लोगों का कहना है कि 'आंखें मटकाना' और 'आंख मारना' इस्लाम के खिलाफ है. उनका आरोप है कि प्रिया का आंख मटकाना 'खुदा की तौहीन' करना है.

बार एंड बेंच के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट में दायर इस याचिका में कहा गया है कि इस गाने में 'आपत्तिजनक दृश्य' हैं. उनका कहना है कि इस गाने के बोल को जिन दृश्यों के साथ फिल्माया गया, वह 'ईशनिंदा' जैसा है.

वहीं इस फिल्म के निर्देशक ओमर लूलू का कहना है कि यह गाना उत्तरी केरल के मालाबार में हर शादी या समारोह में गाया जाता है. वह कहते हैं, 'मालाबार के मुस्लिम 1978 से ही यह गाना गा रहे हैं. यह तब आपत्तिजनक नहीं था, तो फिर अब कैसे हो गया.'

इससे पहले भी प्रिया प्रकाश के खिलाफ केस दर्ज हो चुका है. हैदराबाद के कुछ मुस्लिम युवाओं ने समुदाय की भावनाएं आहत करने की शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें प्रिया के साथ-साथ 'मनिकया मलराया पूवी' गाने के प्रोड्यूसर के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई गई थी.

केरल की रहने वाली मलयालम फिल्म एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जिसमें वह कजरारी आंखों से अपने बॉयफ्रेंड को आंख मारती दिखी थीं. ये वीडियो आने के बाद प्रिया प्रकाश रातोंरात नेशनल क्रश बन गई थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi