S M L

पटना: प्रिंसिपल और शिक्षक ने दिखाई दरिंदगी, 5वीं कक्षा की छात्रा का 9 महीने तक करते रहे रेप

लगतार 9 महीने के रेप के बाद 12 वर्षीय छात्रा गर्भवती भी हो गई

Updated On: Sep 20, 2018 12:19 PM IST

FP Staff

0
पटना: प्रिंसिपल और शिक्षक ने दिखाई दरिंदगी, 5वीं कक्षा की छात्रा का 9 महीने तक करते रहे रेप

पटना के फुलवारी शरीफ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां स्थित एक स्कूल के प्रिंसिपल और शिक्षक का अपने ही स्कूल की 5वीं कक्षा की छात्रा के साथ नंबर बढ़ाने के नाम पर लगतार 9 महीने तक रेप करने का मामला सामने आया है. इस दौरान 12 वर्षीय छात्रा गर्भवती भी हो गई.

मामला पटना के न्यू सेंट्रल स्कूल का है. जहां के प्रिंसिपल और शिक्षक ने मिलकर बच्ची के साथ इस दुष्कर्म को अंजाम दिया.

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्ची के घरवालों को इस बात का पता तब चला जब वह अचानक एक दिन अपनी मां के सामने उल्टियां करने लगी. बच्ची की इस हालत को देखकर परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने इस बात का खुलासा किया कि बच्ची गर्भवती है.

बीते नौ महीने से लगातार बच्ची के साथ रेप को अंजाम दे रहे प्रिंसिपल के इस करतूत की भनक जब उनके ही सहयोगी शिक्षक को लगी तो बच्ची के हित में कोई कदम उठाने की बजाए वह भी उसके साथ दुष्कर्म करने लगा. असर यह हुआ कि बच्ची गर्भवती हो गई.

अब जब परिवार वालों को इसका पता चला तो उन्होंने पुलिस की मदद ली. बाद में शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपियों का नाम राज सिंघानिया उर्फ अरविंद कुमार (प्रिंसिपल) और अभिषेक है. फिलहाल प्रिंसिपल अपने ऊपर लग रहे सभी आरोपों को खारिज कर रहा है.

इधर पुलिस ने स्कूल के खिलाफ भी सख्त एक्शन लेने का भरोसा दिलाया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi