S M L

केरल नन रेप केस: मुख्य गवाह फादर कुरियाकोस की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

फादर कुरियाकोस कट्टूथरा जिन्होंने मुख्य आरोपी पादरी की पहचान की थी सोमवार को जालंधर के भोगपुर स्थित चर्च में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिले.

Updated On: Oct 22, 2018 02:57 PM IST

FP Staff

0
केरल नन रेप केस: मुख्य गवाह फादर कुरियाकोस की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Loading...

केरल में नन रेप केस के मुख्य गवाह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. फादर कुरियाकोस कट्टूथरा जिन्होंने मुख्य आरोपी पादरी की पहचान की थी सोमवार को जालंधर के भोगपुर स्थित चर्च में सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिले. इस दौरान कई दूसरे पादरियों और कट्टूथरा के परिवारवालों ने इस मामले में शक जाहिर किया है कि उनकी मौत के पीछे किसी षड्यंत्र की आशंका जाहिर की है.

इस केस के मुख्य आरोपी फादर पीटर मुलक्कल के प्रवक्ता फादर पीटर ने सीएनएन न्यूज 18 को बताया, ' हम लोगों की इसकी जानकारी सुबह 10 बजे सोमवार को मिली. बिशप (फ्रैंको मुलक्कल) का फादर कट्टूथरा की मौत से कोई कनेक्शन नहीं है. क्योंकि दोनों के बीच कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं थी. कट्टूथरा की मौत बिल्कुल का सामान्य है. '

केरल नन केस में मुख्य गवाह फादर कट्टूथरा ने इस मामले में कई नन के प्रदर्शन को भी समर्थन दिया था. मौत के बाद उनके पार्थिव शरीर को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया गया है जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

मौत की संदिग्धता पर इलाके डीएसपी ए.आर. शर्मा ने कहा है, ' अभी तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक बॉडी पर कोई घाव या चोट के निशान नहीं हैं. उन्होंने बेड पर उलटियां की थीं. उनके रूम में से एक ब्लड प्रेशर कंट्रोल करने वाली टैबलेट भी मिली है. मामले की इन्वेस्टिगेशन जारी है आगे और जो रिपोर्ट मिलेगी उनके आधार पर जांच आगे बढ़ेगी.'

इस केस में फ्रैंको मुलक्कल की गरिफ्तारी बीते 21 सितंबर को हुई थी. उनके खिलाफ एक नन ने शिकायत की थी कि उन्होंने 2014 से 2016 के बीच 13 बार उसके साथ बलात्कार किया. फ्रैंको बीते 17 अक्टूबर को कोट्टायम की सब जेल से बेल पर बाहर आए थे. उन्हें केरल हाईकोर्ट ने जमानत दी थी. जेल से बाहर आने के बाद उनके समर्थकों ने उनका जबरदस्त स्वागत किया था.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi