S M L

भुवनेश्वर: पीएम मोदी ने की लिंगराज मंदिर में विशेष पूजा

इस मंदिर में सबसे पहले आने वाले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू थे.

Updated On: Apr 16, 2017 10:12 AM IST

FP Staff

0
भुवनेश्वर: पीएम मोदी ने की लिंगराज मंदिर में विशेष पूजा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भगवान के दर्शन के लिए रविवार को भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर पहुंचे. पीएम ने यहां मंदिर में विशेष पूजा करने के साथ-साथ मंदिर की परिक्रमा भी की. पूजा के बाद पीएम मोदी ने लोगों का अभिवादन किया.

इससे पहले पीएम मोदी ने ब्रिटिश सरकार के खिलाफ 1817 के संग्राम से जुड़े 16 परिवारों से मुलाकात की और उन्हें सम्मानित किया.

इसके अलावा प्रधानमंत्री बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को भी संबोधित करेंगे. गौरतलब है कि मोदी ने शनिवार को हवाईअड्डे से राजभवन तक का करीब आठ किलोमीटर का रोडशो भी किया था.

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक शनिवार को भुवनेश्वर में शुरू हुई थी. इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी भुवनेश्वर पहुंचे थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने दीप प्रज्ज्वलित कर बैठक का विधिवत शुभारंभ किया था.

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक जनता मैदान में संत कवि भीम भोई सभागार में शाम पांच बजे शुरू हुई थी. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को बैठक को संबोधित किया था. पार्टी सूत्रों ने कहा कि 2019 में होने वाला ओडिशा विधानसभा चुनाव बैठक के केंद्र में हो सकता है. साथ ही राजनीतिक और आर्थिक प्रस्ताव भी पारित होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi