S M L

पीएम मोदी को मेट्रो में देख लोग रह गए दंग, साथ में खिंचवाई सेल्फी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को आंबेडकर राष्ट्रीय स्मारक के उद्घाटन के लिए दिल्ली मेट्रो की सवारी की

Updated On: Apr 14, 2018 01:46 PM IST

FP Staff

0
पीएम मोदी को मेट्रो में देख लोग रह गए दंग, साथ में खिंचवाई सेल्फी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को आंबेडकर राष्ट्रीय स्मारक के उद्घाटन के लिए दिल्ली मेट्रो की सवारी की. उन्होंने 26, अलीपुर रोड पर डॉ. आंबेडकर राष्ट्रीय स्मारक का उद्घाटन किया. पीएम मोदी लोक कल्याण मार्ग से विधानसभा स्टेशन तक मेट्रो से पहुंचे. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन से लोक कल्याण मार्ग स्टेशन से विधानसभा स्टेशन तक शाम 5.41 बजे से 6.01 बजे तक यात्रा की.'

खास बात ये है कि पीएम मोदी के मेट्रो में ट्रेवल करने के दौरान भी येलो लाइन पर मेट्रो सेवाएं सामान्य रूप से जारी रहीं. डीएमआरसी ने कहा कि प्रधानमंत्री की यात्रा के दौरान सेवाएं अपने सामान्य कार्यक्रम के अनुसार चलीं. इस दौरान प्रधानमंत्री जिस ट्रेन में यात्रा कर रहे थे, उसमें भी यात्री सवार रहे. पीएम मोदी को मेट्रो में देख अन्य यात्री अचंभित रह गए. उनमें से कुछ ने मेट्रो के भीतर मोदी के साथ तस्वीर खिंचवाई और सेल्फी ली और कुछ ने स्टेशन प्लेटफॉर्म पर भी.

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) के अधिकारियों ने बताया कि प्रधानमंत्री स्मारक के पास विधानसभा मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो से उतरे और कार्यक्रम खत्म होने के बाद वापसी में लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन के लिए रवाना हुए.

(एजेंसियों से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi