S M L

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया गया पहला फिलिप कॉटलर प्रेसिडेंशियल अवॉर्ड

देश को निस्वार्थ भाव से देने वाली सेवा, भरपूर ऊर्जा के साथ अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को तकनीकी और अर्थव्यस्था के क्षेत्र में भी काफी आगे लाकर खड़ा किया है

Updated On: Jan 14, 2019 04:55 PM IST

FP Staff

0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया गया पहला फिलिप कॉटलर प्रेसिडेंशियल अवॉर्ड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राष्ट्र के बेहतर नेतृत्व के लिए पहली बार फिलिप कॉटलर प्रेसिडेंशियल अवॉर्ड (Philip Kotler Presidential award) से नवाजा गया. प्रधानमंत्री मोदी को ये सम्मान देश का बेहतर तरीके से नेतृत्व करने के लिए दिया गया है. देश को निस्वार्थ भाव से देने वाली सेवा, भरपूर ऊर्जा के साथ अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को तकनीकी और अर्थव्यस्था के क्षेत्र में भी काफी आगे लाकर खड़ा किया है. उनके डिजिटल इंडिया प्रोग्राम से प्रभावित होकर ही उन्हें ये सम्मान दिया गया है. बता दें कि ये अवॉर्ड राष्ट्र को बेहतर मार्गदर्शन दिखाने के लिए हर साल दिया जाता है.

इस अवॉर्ड का फोकस 'पीपल, प्रॉफिट एंड प्लैनेट' (लोग, लाभ तथा पृथ्वी) पर रहता है. जाने-माने मार्केटिंग गुरु फिलिप कोटलर पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम से बहुत प्रभावित थे. उन्होंने मोदी के 'मेक इन इंडिया' कैंपेन की काफी तारीफ भी की थी. उन्होंने कहा कि मोदी ने देश की इमेज को सुधारा है. आने वाला वक्त इंडियन प्रोडेक्ट का है. बेहतर मार्केटिंग से भारत की छवि में ऊर्जा का प्रसार होगा. कोटलर ने कहा कि इनोवेशन से मार्केटिंग में नए ट्रेंड स्थापित होंगे और मोदी इसे गति देने में लगे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi