S M L

सिक्किम पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, ट्विटर पर अपलोड की खूबसूरत तस्वीरें

प्रधानमंत्री मोदी अपने दो दिवसीय सिक्किम दौरे के दौरान सोमवार को पाकयोंग ग्रीनफील्ड हवाईअड्डे का उद्घाटन करेंगे जो कि गंगटोक से करीब 33 किलोमीटर दूर है

Updated On: Sep 23, 2018 10:22 PM IST

FP Staff

0
सिक्किम पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, ट्विटर पर अपलोड की खूबसूरत तस्वीरें

दो दिवसीय दौरे के लिए रविवार शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिक्किम पहुंच गए हैं. प्रधानमंत्री मोदी इस दौरान राज्य के एकमात्र हवाई हड्डे का सोमवार को उद्घाटन करेंगे. प्रधानमंत्री बागडोगरा से एमआई 8 हेलीकाप्टर से सिक्किम पहुंचे हैं. सिक्किम पहुंचने के बाद सेना के लिबिंग हेलीपैड पर राज्यपाल गंगा प्रसाद, मुख्यमंत्री पवन चामलिंग और अन्य नेताओं ने उनकी अगवानी की.

प्रधानमंत्री मोदी अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान सोमवार को पाकयोंग ग्रीनफील्ड हवाईअड्डे का उद्घाटन करेंगे जो कि गंगटोक से करीब 33 किलोमीटर दूर है. मोदी हवाई अड्डे का उद्घाटन करने के बाद पाकयोंग में सेंट जेवियर्स स्कूल में लोगों को संबोधित भी करेंगे.

सेना के हेलीपैड से प्रधानमंत्री का काफिला करीब पांच किलोमीटर का सफर तय करके राजभवन पहुंचा जहां मोदी रात्रि विश्राम करेंगे. प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में लोग बारिश के बावजूद भी सड़क के दोनों ओर जुटे हुए थे. मोदी ने भी अपने वाहन से लोगों की ओर हाथ हिला कर उनको धन्यवाद दिया.

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजभवन में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और अलग अलग सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात भी की. मोदी ने अपने सफर के दौरान सिक्किम की कई फोटो भी खींची. जिन्हें उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट भी किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi