S M L

पुलिस वाले ने मारा बाइक को धक्का, पीछे बैठी गर्भवती महिला की हुई मौत

तमिलनाडु के त्रिची में ट्रैफिक पुलिस वाले की बात नहीं मानने पर गुस्साए अधिकारी ने बाइक को धक्का मार दिया, धक्का देने से हुई दुर्घटना में गर्भवती महिला की मौत हो गई

FP Staff Updated On: Mar 08, 2018 04:15 PM IST

0
पुलिस वाले ने मारा बाइक को धक्का, पीछे बैठी गर्भवती महिला की हुई मौत

बाइक पर जा रहे दंपत्ति द्वारा ट्रैफिक नियम नहीं मानने पर एक ट्रैफिक इंस्पेक्टर को इतना गुस्सा आ गया कि उसने बाइक सवार दंपत्ति को धक्का मार दी. बाइक को धक्का मारने के कारण हुई दुर्घटना में पीछे बैठी हुई गर्भवती महिला की मौत हो गई. घटना तमिलनाडु के त्रिची जिले की है. आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया गया है.

त्रिची-थांजवुर नेशनल हाईवे पर बुधवार को उषा अपने पति राजा के साथ जा रही थी. तभी थुवाकुडी में यह घटना हुई.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, ट्रैफिक पुलिस हेलमेट चेकिंग अभियान चला रही थी. तभी थुवाकुडी टोलप्लाजा पर ट्रैफिक वाले ने रुकने के लिए कहा. हालांकि पुलिस के रोकने के बजाय राजा भाग निकाल. इस से गुस्साए पुलिस वाले और आरोपी इंस्पेक्टर ने उनका बाइक से उनका पीछा किया.

शराब के नशे में पुलिस अधिकारी कामराज ने बाइक को बगले से धक्का मार दिया. धक्का मारने के कारण पती-पत्नी सड़क पर ही गिर गए. इस दौरान उषा के ऊपर से एक वैन निकल गई.

पीड़ित और उसके पति को जल्दबाजी में सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उषा को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस अधिकारी कामराज बाइक को धक्का देने से इनकार कर दिया वहीं इस घटना के चश्मदीद रहे राजेंद्रन ने कहा कि मैंने पुलिस अधिकारी को बाइक को धक्का देते हुए देखा है.

सारे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस अधीकक्ष (एसपी) को दी गई. एसपी पीएसजी कल्याण ने पुलिस इंसपेक्टर की गिरफ्तारी के आदेश दे दिए.

इस घटना के बाद मौका-ए-वारदात पर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए. लोगों ने कुछ देर के लिए आवाजाही रोक दी. गुस्साई भीड़ हिंसक भी हो गई और वहां खड़े पुलिस के वाहनों पर पत्थरबाजी भी की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi