S M L

कुंभ मेले के दौरान लगी आग, किसी की जान को नहीं पहुंचा नुकसान

प्रयागराज में कुंभ मेला शुरू हो चुका है. हालांकि कुंभ मेले में आग लगने का एक और मामला अब सामने आ चुका है. हालांकि किसी के हताहत होने की जानकारी फिलहाल नहीं है.

Updated On: Jan 19, 2019 09:01 PM IST

FP Staff

0
कुंभ मेले के दौरान लगी आग, किसी की जान को नहीं पहुंचा नुकसान

प्रयागराज में कुंभ मेला शुरू हो चुका है. हालांकि कुंभ मेले में आग लगने का एक और मामला अब सामने आ चुका है. लेकिन गनीमत इस बात की रही कि घटना में किसी की जान को नुकसान नहीं हुआ.

कुंभ मेले में सेक्टर 13 में बने टेंट में आग लग गई. हालांकि बाद में इस पर काबू पा लिया गया. फिलहाल मामले में कोई घायल नहीं हुआ. वहीं इससे पहले भी कुंभ मेले में लगाए गए शिविरों में आग लगने का मामला सामने आ चुका है. तब सेक्टर 16 के एक टेंट में आग लगी थी. आग की वजह से कई तंबू जल गए थे. जिन पर भी जल्दी काबू कर लिया गया था. हालांकि आग में किसी की जान को नुकसान नहीं पहुंचा.

माना जा रहा है कि सिलेंडर में विस्फोट हुआ है. प्रयागराज के सेक्टर 16 में दिगंबर अखाड़ा के जरिए स्थापित एक तम्बू शिविर में विस्फोट हुआ. जिसके बाद आग लगी. आग के कारण कुंभ मेले में हवा में मलबा और काला धुआं निकलता हुआ दिखाई दिया. कुंभ मेले में सुरक्षा अभियानों के प्रभारी एक पुलिस अधीक्षक ने पुष्टि की कि आग के कारण कुंभ मेला शिविर में कोई हताहत नहीं हुआ.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi