S M L

प्रशांत भूषण पर 'कृष्ण' वाले ट्वीट के लिए मुकदमा दर्ज, ट्वीट कर दी फिर से सफाई

प्रशांत भूषण ने कहा, मैंने केवल एंटी रोमियो स्क्वॉड पर अपनी राय रखी है

Updated On: Apr 03, 2017 01:26 PM IST

FP Staff

0
प्रशांत भूषण पर 'कृष्ण' वाले ट्वीट के लिए मुकदमा दर्ज, ट्वीट कर दी फिर से सफाई

भगवान कृष्ण पर ट्वीट को लेकर वरिष्ठ वकील और स्वराज इंडिया अभियान के नेता प्रशांत भूषण के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. भूषण ने एंटी रोमियो स्क्वॉड के संदर्भ में भगवान कृष्ण पर एक ट्वीट किया था. इसपर कांग्रेस के एक नेता की तहरीर पर उनके खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही उनके खिलाफ दिल्ली में भी एक मुकदमा दर्ज हुआ है.

भूषण ने रविवार को एक ट्वीट कर योगी सरकार पर हमला बोला और कहा, 'रोमियो सिर्फ एक महिला से प्यार करता था, जबकि कृष्णा प्रसिद्ध ईव टीजर थे. आदित्यनाथ में इतनी हिम्मत है कि वह एंटी कृष्ण स्क्वॉड बना सकें.'

प्रशांत भूषण ने ट्वीट कर अपनी सफाई दी और कहा कि उनके ट्वीट का गलत मतलब निकाला गया है. उन्होंने कहा कि मैंने एंटी रोमियो स्क्वॉड पर केवल अपनी राय रखी है और धार्मिक भावनाओं को आहत करने का कोई इरादा नहीं था.

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा, 'कृष्ण को समझने में कई जन्म लेने पड़ेंगे. कितनी आसानी से कृष्ण को राजनीति में घसीट लाए. दुख की बात है.'

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार द्वारा एंटी रोमियो स्क्वॉड शुरू किया गया था, जिसके बाद पूरे प्रदेश में पुलिस टीम ने अभियान चलाया और लड़कियों से छेड़खानी करने वालों को सबक सिखाया. इस दौरान लड़के-लड़कियों के साथ बदसलूकी और एक साथ घूम रहे महिला-पुरुष के साथ बदतमीजी की घटनाएं भी सामने आईं. वहीं इस स्क्वॉड का नाम एंटी-रोमियो रखने पर भी कई लोग आपत्ति जता चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi