S M L

प्रद्युम्न हत्याकांड: निलंबित प्रिंसिपल के बहाल होने पर पिता ने जताया विरोध

आठ सितंबर को स्कूल में सात साल के बच्चे प्रद्युम्न की हत्या के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया था

Updated On: Oct 02, 2017 02:25 PM IST

FP Staff

0
प्रद्युम्न हत्याकांड: निलंबित प्रिंसिपल के बहाल होने पर पिता ने जताया विरोध

रायन इंटरनेशनल स्कूल की निलंबित प्रिंसिपल नीरज बत्रा को फिर से बहाल कर दिया गया है. उन्हें स्कूल प्रशासन ने दूसरे ब्रांच में बौतर शिक्षक बहाल किया है. वह गुरुग्राम के सेक्टर 40 की ब्रांच में काम रही हैं.

प्रद्युम्न के पिता ने इसका विरोध किया है. उन्होंने कहा कि 'प्रिंसिपल के सस्पेंड होने का क्या मतलब रह गया है? आप उनसे कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि वह जांच में सहयोग करेंगी? उनके ड्यूटी करते सही जांच की उम्मीद नहीं की जा सकती.'

आठ सितंबर को स्कूल में सात साल के बच्चे प्रद्युम्न की हत्या के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया था. परिजनों के लगातार दबाव के बाद राज्य सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी. सीबीआई ने बीते रविवार को स्कूल में 4 घंटे तक सबूत जमा किए.

प्रद्युम्न की हत्या के दिन ही पुलिस ने स्कूल के बस कडंक्टर को गिरफ्तार किया था. बस कंडक्टर अशोक इस मामले में मुख्य आरोपी है. रविवार दोपहर में सीबीआई अधिकारियों की टीम आरोपी अशोक को लेकर स्कूल में पहुंची थी.

अशोक के साथ ही सीबीआई स्कूल के माली हरपाल को अपने साथ लेकर गई थी. स्कूल के अंदर हत्या के पूरे घटनाक्रम को दोबारा दोहराया गया. इस दौरान आरोपी अशोक को आमने-सामने करवाकर भी पूछताछ की गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi