S M L

प्रद्युम्न मर्डर केसः बस कंडक्टर को नहीं मिली बेल, CBI का क्लीन चिट से इनकार

सीबीआई ने कहा है कि अभी इस केस से जुड़े कई रिपोर्ट्स आने बाकी है. जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती तबतक इस पर फैसला नहीं लिया जाएगा

Updated On: Nov 16, 2017 06:39 PM IST

FP Staff

0
प्रद्युम्न मर्डर केसः बस कंडक्टर को नहीं मिली बेल, CBI का क्लीन चिट से इनकार

गुरुग्राम के रायन स्कूल में हुए प्रद्युम्न हत्या कांड में एक नया मोड़ आ गया है. मर्डर के आरोप में हरियाणा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए बस कंडक्टर अशोक कुमार को सीबीआई ने क्लीन चीट नहीं दी है. जिसके कारण अशोक को जमानत नहीं मिली. सीबीआई ने कहा है कि अभी इस केस से जुड़े कई रिपोर्ट्स आने बाकी है. जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती तबतक इस पर फैसला नहीं लिया जाएगा.

सीबीआई ने अदालत से कहा कि अशोक और स्कूल में कार्यरत माली दोनों ने दावा किया है कि हरियाणा पुलिस ने कस्टडी के दौरान उन्हें मारा और अपराध को स्वीकार करते हुए बयान देने को कहा. सुनवाई से पहले सेशन कोर्ट ने जब सीबीआई को अशोक की गिरफ्तारी के आधार के बारे में विस्तृत जवाब देने के लिए कहा, तो जांच एजेंसी अदालत में इसे प्रस्तुत करने में असफल रही.

सीबीआई ने यदि 90 दिनों तक  इस मामले में चार्जशीट दाखिल नहीं किया, तो आरोपी जमानत के लिए अदालत के पास जा सकता है. ऐसे में अदालत उसे जमानत पर रिहा कर सकती है.

हरियाणा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अशोक कुमार से सीबीआई ने शरुआती दौर में पूछताछ की थी और अदालत में पेश होने के लिए कहा था. अदालत ने अशोक को जेल भेज दिया. बाद में सीबीआई ने 11वीं के छात्र को गिरफ्तार किया था और कहा था कि इसी ने प्रद्युम्न की हत्या की है. जिससे यह उम्मीद थी कि अशोक को जमानत मिल जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi