S M L

सीएम के हेलीकॉप्टर से टूटा एक गरीब का आशियाना आज भी है उजाड़

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस जिस हेलीकॉप्टर में सवार थे वो लातुर जिले के निलंगा शहर में गरीब काम्बले परिवार के घर पर गिरा गया था

FP Staff Updated On: Nov 22, 2017 01:14 PM IST

0
सीएम के हेलीकॉप्टर से टूटा एक गरीब का आशियाना आज भी है उजाड़

सरकारी काम पूरा होने में सालों लग जाते हैं. ये बात काम्बले परिवार पर एक दम सटीक बैठती है. जोकि पिछले छह महीनों से सरकार के आश्वासन के भरोसे अपना घर बनने के इंतजार में बैठा है. आपको शायद याद होगा करीब छह महीने पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस हेलीकॉप्टर से लातूर पहुंचे थे. इस दौरान वो एक बड़ी दुर्घटना का शिकार होते-होते बचे थे.

लेकिन इस दुर्घटना ने एक गरीब परिवार का घर बार छीन लिया. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस जिस हेलीकॉप्टर में सवार थे वो लातुर जिले के निलंगा शहर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. हेलीकॉप्टप एक गरीब काम्बले परिवार के घर पर गिरा गया था. जिससे इस परिवार को घर पूरी तरह से टूट गया था. सरकार की ओर वादे भी किए गए. लेकिन सरकारे वादे कब पूरे होंगे ये कोई न जाने.

हादसे के बाद वादा किया गया था की सरकार पीड़ित के लिए नया घर बना कर देगी. लेकिन 6 महिने बित जाने के बाद भी अबतक घर नहीं बनाया गया हैं. जिला अधिकारी की तरफ से सिर्फ टीन यानी पत्रे का एक शेड खड़ा कर दिया गया हैं. जिसमें मजबूरन परिवार को रहना पड़ रहा है. वहीं पीड़ित परिवार अपना घर लौटाने की मांग कर रहा.

लेकिन फिर भी उनकी बात सुनने वाला कोई नहीं है. न ही सीएम और न ही कोई अधिकारी. पीड़ित परिवार का आरोप है की लगातार गुजारिश करने के बावजूद भी प्रशासन की तरफ से कोई भी मदद नहीं कर रहा हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi