S M L

सांसदों, विधायकों को पुलिस की धमकी, मनोबल गिराया तो जुबान काट दी जाएगी

इस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए सांसद जे सी दिवाकर रेड्डी ने निरीक्षक को चुनौती देते हुए कहा कि वह अपनी जुबान कटवाने के लिए कहां आएं

Updated On: Sep 22, 2018 04:26 PM IST

Bhasha

0
सांसदों, विधायकों को पुलिस की धमकी, मनोबल गिराया तो जुबान काट दी जाएगी

आंध्र प्रदेश में एक पुलिस निरीक्षक ने सत्तारूढ़ टीडीपी के एक सांसद पर निशाना साधते हुए धमकी दी कि अगर निर्वाचित प्रतिनिधि पुलिस बल का मनोबल गिराने की बात करेंगे तो उनकी जुबान काट दी जाएगी. सांसद ने इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पुलिसकर्मी को ललकारा और उसके खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई.

अनंतपुरम जिले में कादिरी के निरीक्षक माधव ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में चेतावनी देते हुए कहा, ‘हमने अभी तक संयम बरता है. भविष्य में अगर कोई हद से बाहर जाकर पुलिस के खिलाफ बात करता है तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे. हम उनकी जुबान काट लेंगे. सावधान रहो.’

इस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए सांसद जे सी दिवाकर रेड्डी ने निरीक्षक को चुनौती देते हुए कहा कि वह अपनी जुबान कटवाने के लिए कहां आएं. ताडिपत्री उपमंडल पुलिस अधिकारी विजय कुमार के अनुसार, बाद में सांसद ने निरीक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. लेकिन अभी तक इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है.

इस सप्ताह ताडिपत्री के पास एक गांव में एक झड़प की पृष्ठभूमि में ये बयान सामने आए हैं. रेड्डी ने पुलिस पर घटनास्थल से नपुंसकों की तरह भाग जाने और स्थिति को नियंत्रण में न ला पाने का आरोप लगाया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi