S M L

महिला के घर में 'छापेमारी' करने के आरोप में हार्दिक, अल्पेश, जिग्नेश पर मामला दर्ज

कांग्रेस विधायक ठाकोर ने निर्दलीय विधायक मेवाणी और पटेल और एक दर्जन से ज्यादा समर्थकों के साथ गुरुवार को एक महिला कंचनबेन मकवाना के घर पर छापेमारी की

Updated On: Jul 07, 2018 09:29 PM IST

Bhasha

0
महिला के घर में 'छापेमारी' करने के आरोप में हार्दिक, अल्पेश, जिग्नेश पर मामला दर्ज

पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल, गुजरात के विधायक अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश मेवाणी पर एक घर में जबरन घुसने का आरोप लगा है. पुलिस ने इन तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक उन्होंने कथित तौर पर एक घर में छापेमारी की. जहां उनका दावा है कि शराब अवैध रूप से संग्रहित की गई थी.

कांग्रेस विधायक ठाकोर ने निर्दलीय विधायक मेवाणी और पटेल और एक दर्जन से ज्यादा समर्थकों के साथ गुरुवार को एक महिला कंचनबेन मकवाना के घर पर छापेमारी की. पुलिस का कहा है कि वह लोग दावा कर रहे थे कि वे वहां से संचालित कथित शराब के अड्डे का भंडाफोड़ करना चाहते थे. इस घटना के बाद कंचनबेन ने गांधीनगर सेक्टर 21 थाने में शिकायत दर्ज कराई.

शिकायत में कहा गया है कि तीनों अपने समर्थकों के साथ महिला के घर में ऐसे समय में घुसे जब वहां कोई पुरुष सदस्य नहीं था. पुलिस निरीक्षक वी एन यादव ने बताया कि शिकायत में कहा गया है, 'उन्होंने दो देशी शराब के पाउच उसके घर में रख दिए ताकि साबित किया जा सके कि यह शराब का अड्डा है.'

यादव ने कहा, 'मकवाना ने अपनी शिकायत में कहा कि वह शराब नहीं बेचती और उसके घर से बरामद दो पाउच घर में घुसे लोगों ने वहां रख दिए.' मालूम हो कि गुजरात में 1960 से ही शराब बंदी है. जिसके तहत शराब के संग्रहण, बिक्री और उपभोग पर पाबंदी है.

मामला दर्ज होने के बाद हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवाणी और अल्पेश ठाकोर गांधीनगर एसपी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. अल्पेश ठाकोर ने कहा कि परिवार की अपराधिक पृष्ठभूमि है. हम राज्य को शराबमुक्त बनाना चाहते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi