S M L

बिहार: खगड़िया में अपराधियों के साथ मुठभेड़ में दरोगा की मौत

घटना शुक्रवार देर रात की है जब कुख्यात अपराधी दिनेश मुनि गैंग के साथ हुए मुठभेड़ में पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार सिंह की गोली लगने से मौत हो गई

Updated On: Oct 13, 2018 12:12 PM IST

FP Staff

0
बिहार: खगड़िया में अपराधियों के साथ मुठभेड़ में दरोगा की मौत

बिहार के खगड़िया जिले में अपराधियों के साथ मुठभेड़ में एक पुलिस अधिकारी की जान चली गई है. घटना शुक्रवार देर रात की है जब कुख्यात अपराधी दिनेश मुनि गैंग के साथ हुए मुठभेड़ में पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार सिंह की गोली लगने से मौत हो गई. इस मामले में गोली लगने से एक सिपाही भी घायल हो गया है. सिपाही को इलाज के लिए भागलपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मुठभेड़ में एक अपराधी भी मारा गया है. पुलिस को जानकारी मिली थी कि खगड़िया जिले के सीमावर्ती सलालपुर दियारा में कुख्यात अपराधी दिनेश मुनि अपने साथियों के साथ छुपा हुआ है. इसी के बाद पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार सिंह से पुलिस बल के साथ इलाके में निकल गए.

घटनास्थल पर पहुंचने के बाद दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई. दोनों तरफ से हो रही फायरिंग में थाना प्रभारी आशीष कुमार सिंह के सीने में गोली लगी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. वहीं एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गया.

मुठभेड़ की सूचना मिलने के बाद खगड़िया एसपी, डीएसपी सहित कई थाना प्रभारी राखी घटनास्थल की ओर रवाना हो गए. दिनेश मुनि खगड़िया और दियारा इलाके का आतंक है. मर्डर, लूट और अपहरण जैसे कई संगीन मामलों में वो आरोपी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi