S M L

महिला पत्रकार से दरोगा ने पासपोर्ट वेरिफाई करने के बदले की गले लगाने की मांग

मामला सामने आने के बाद एसएसपी वैभव कृष्ण ने दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है

Updated On: Jul 13, 2018 03:38 PM IST

FP Staff

0
महिला पत्रकार से दरोगा ने पासपोर्ट वेरिफाई करने के बदले की गले लगाने की मांग

यूपी के गाजियाबाद में एक महिला पत्रकार ने दरोगा पर पासपोर्ट वेरिफिकेशन के नाम पर गले लगाने की मांग करने का आरोप लगाया है. मामला सामने आने के बाद एसएसपी वैभव कृष्ण ने दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है. महिला ने ट्वीट कर यूपी पुलिस, पासपोर्ट विभाग, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से शिकायत की है.

मामला वसुंधरा सेक्टर-3 का है, जहां की एक सोसायटी में रहने वाली महिला पत्रकार ने पासपोर्ट रिन्यू कराने के लिए आवेदन किया था. वसुंधरा चौकी पर तैनात दरोगा देवेंद्र सिंह पुलिस वेरिफिकेशन के लिए महिला के घर गए थे. जहां दरोगा ने महिला से 3 से 4 सवाल पूछकर नोट किए. इस दौरान दरोगा ने महिला पत्रकार को काम हो जाने पर गले लगाने की डिमांड की.

महिला ने शुक्रवार को थाने आकर लिखित शिकायत देने की बात कही है. शिकायत मिलने के बाद महिला के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं, एसएसपी वैभव कृष्ण ने कार्रवाई करते हुए दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले लखनऊ में हिंदू-मुस्लिम दंपति मोहम्मद अनस सिद्दीकी और उनकी पत्नी तन्वी सेठ के पासपोर्ट का मामला सामने आया था.

(न्यूज 18 के लिए अमित राणा का रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi