S M L

बठिंडा में दो संदिग्ध पकड़े गए, अमृतसर ग्रेनेड हमले में हाथ होने का शक

बठिंडा के एक लड़कों के पीजी से दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, उनसे पूछताछ चल रही है

Updated On: Nov 20, 2018 01:16 PM IST

FP Staff

0
बठिंडा में दो संदिग्ध पकड़े गए, अमृतसर ग्रेनेड हमले में हाथ होने का शक

पंजाब पुलिस ने बठिंडा के एक लड़कों के पीजी से दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. इनका संबंध अमृतसर ग्रेनेड हमले से बताया जा रहा है.

न्यूज18 इंडिया ने ट्वीट कर जानकारी दी कि गिरफ्तार संदिग्धों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

खबर के मुताबिक, रविवार को हमले के बाद से पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है. इसी क्रम में मंगलवार को बठिंडा के एक बॉयज पीजी में पुलिस ने दबिश दी और लड़कियों के पीजी में भी तलाशी ली.

पुलिस ने हमले की शुरुआती जांच में इसके आतंकी हमला होने से इनकार नहीं किया है. ये आशंका इसलिए भी है क्योंकि हमले के दो दिन पहले ही आतंकी जाकिर मूसा को अमृतसर में देखा गया था. वहीं पुलिस को फिरोजपुर से पंजाब में छह-सात आतंकियों के घुसपैठ की भी खबर मिली थी, जिसके बाद पूरे पंजाब में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया था.

बता दें कि रविवार को अमृतसर के राजासांसी गांव स्थित निरंकारी भवन में ग्रेनेड अटैक हुआ था. इस धमाके में वहां धार्मिक समागम में मौजूद 250 लोगों में से 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 लोग घायल हुए थे.

चश्मदीदों ने बताया था कि मोटरसाइकल सवार 2 लोग आए और उन्होंने धार्मिक डेरे में विस्फोटक फेंका और फरार हो गए. उन्होंने कहा कि हमलावरों ने भागने के क्रम में उन्हें पिस्तौल दिखाकर डराने की भी कोशिश की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi