S M L

लड़की की पिटाई के वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने दो और लोगों को किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर एक लड़के के जरिए एक लड़की को बेरहमी से पीटे जाने वाले वीडियो मामले में पुलिस ने दो और लोगों की गिरफ्तारी की है.

Updated On: Sep 15, 2018 02:56 PM IST

FP Staff

0
लड़की की पिटाई के वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने दो और लोगों को किया गिरफ्तार
Loading...

हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक लड़के के जरिए एक लड़की को बेरहमी से पीटा जा रहा था. इस वीडियो पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मुख्य आरोपी लड़के रोहित तोमर को गिरफ्तार कर लिया था. अब इस मामले में पुलिस ने दो और लोगों की गिरफ्तारी की है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो दिल्ली के तिलक नगर इलाके का है. मामले में कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने रोहित को गिरफ्तार कर एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया. अब इस मामले में दो और लोगों को हिरासत में लिया गया है. इस मसले पर द्वारका के डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि कल रात दो और लोग गिरफ्तार किए गए थे, उनमें से एक उस जगह का मालिक है जहां इस घटना को अंजाम दिया गया और वीडियो शूट किया गया था.

गिरफ्तार युवक रोहित तोमर दिल्ली पुलिस में कार्यरत एक पुलिस अधिकारी का बेटा बताया जा रहा है. आरोपी पर पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर लिया है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित एक लड़की की काफी बुरी तरह से पिटाई कर रहा है. रोहित लड़की को पेट में लात मारकर उसे नीचे गिरा देता है. वहीं लड़की की पीठ पर रोहित अपनी कोहनी से भी मारता हुआ दिखाई दे रहा है.

तोड़ दी शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित की दो गर्लफ्रेंड थी. एक वो जिसको पीटा जा रहा है और दूसरी वो जिसने पहले पुलिस में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई. जिस लड़की ने पुलिस में पहले शिकायत दर्ज करवाई है उसकी रोहित से शादी होने वाली थी लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद लड़की ने रोहित से अपनी शादी तोड़ दी है. रोहित एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi