S M L

बीमार मां से परेशान प्रोफेसर बेटे ने मां को छत से फेंका

यह मामला पिछले साल सितंबर महीने का है, तब पुलिस ने इसे आत्महत्या मान फाइल बंद कर दी थी

Updated On: Jan 05, 2018 01:30 PM IST

FP Staff

0
बीमार मां से परेशान प्रोफेसर बेटे ने मां को छत से फेंका

गुजरात के राजकोट में एक बुजुर्ग महिला की मौत के मामले में सनसनीखेज़ खुलासा हुआ है. पुलिस के मुताबिक, ब्रेन हैमरेज की शिकार रिटायर्ड टीचर जयश्रीबेन नथवानी को उसके ही बेटे ने चौथी मंजिल से फेंक कर मार डाला.

दरअसल यह मामला पिछले साल सितंबर महीने का है, तब पुलिस ने इसे आत्महत्या मान फाइल बंद कर दी थी. हालांकि पिछले दिनों पुलिस को एक गुमनाम चिट्ठी मिली, जिसके बाद पुलिस ने केस की जांच दोबारा शुरू कर दी. जांच के दौरान घर में लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले गए.

सीसीटीवी कैमरे में कैद वीडियो में जयश्रीबेन को आखिरी बार उनका बेटा संदीप छत पर ले जाता दिखा, जबकि वापसी में वह अकेला था. इससे पुलिस का शक गहराया और उन्होंने संदीप को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

पुलिस के मुताबिक, उन्होंने संदीप पर दबाव डाला तो उसने अपनी मां को छत से फेंकने का जुर्म कबूल कर लिया.

पुलिस के अनुसार संदीप ने उन्हें बताया कि ब्रेन हैमरेज की वजह से उसकी मां दो महीने से बिस्तर पर थी. अपनी लाचार मां की देखभाल और इलाज से वह परेशान हो चुका था. संदीप राजकोट स्थित बीके मेडिकल फार्मेसी कॉलेज के सहायक प्रोफेसर हैं, वहीं उसकी मां भी एक रिटायर्ड टीचर थी.

पुलिस का कहना है कि उन्होंने इस संबंध में संदीप के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले की संपत्ति विवाद के एंगल से भी जांच कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi