S M L

गुजरात: ‘पद्मावती’ की रंगोली खराब करने पर 5 लोग गिरफ्तार

वीडियो के आधार पर पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. वीडियो में वह ‘जय श्रीराम’ के नारे लगा रहे थे और रंगोली को बिगाड़ रहे थे

Bhasha Updated On: Oct 20, 2017 10:48 AM IST

0
गुजरात: ‘पद्मावती’ की रंगोली खराब करने पर 5 लोग गिरफ्तार

गुजरात में सूरत के एक मॉल में ‘पद्मावती’ फिल्म से प्रेरित एक रंगोली को कथित तौर पर बिगाड़ने के आरोप में करणी सेना के चार और VHP के एक सदस्य को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने 16 अक्टूबर को उमरा इलाके में स्थित मॉल में स्थानीय कलाकारों द्वारा बनाई गई रंगोली को पिछले रविवार को बिगाड़ने के आरोप में लोगों के समूह के खिलाफ FIR की थी.

वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वीडियो में वह ‘जय श्रीराम’ के नारे लगा रहे थे और रंगोली को बिगाड़ रहे थे.

सूरत के पुलिस कमिश्नर ने पत्रकारों से बात करते हुए मॉल मालिकों से आग्रह किया है कि अगर ऐसा मामला हुआ है तो मामला दर्ज कराने के लिए आगे आए .

शर्मा ने कहा कि हमने पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है जिसमें चार करणी सेना और एक VHP का है. इस मामले में और व्यक्तियों की गिरफ्तारी हो सकती है क्योंकि वीडियो में आठ-दस युवक घटना में शामिल दिख रहे हैं.

फिलहाल जिस तरह से पद्मावती का विरोध किया जा रहा है उससे साफ है कि जल्दी ही संजय लीला भंसाली को कोई बीच का रास्ता निकालना होगा वर्ना उनकी फिल्म के लिए कोई बड़ी मुसीबत भी खड़ी हो सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi